logo-image
लोकसभा चुनाव

ट्रांसपेरेंट मोनोकिनी टॉप पहनकर निकलीं Nia Sharma...ट्रोलर्स बोले- 'उर्फी की बहन'

टीवी स्टार निया शर्मा अपने बोल्ड लुक्स को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. ऐसा लगता है कि उन्हें भी आदत हो गई...तभी वह अपने लुक से हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं.

Updated on: 22 Apr 2023, 04:20 PM

नई दिल्ली:

टीवी स्टार निया शर्मा अपने बोल्ड लुक्स को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. ऐसा लगता है कि उन्हें भी आदत हो गई...तभी वह अपने लुक से हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. इस बार भी उन्होंने एक ऐसा स्टाइल ट्राय किया जिसे देखकर लोगों को उर्फी की याद आ गई. यूं तो यह लुक पहले भी देखा जा चुका है लेकिन निया ने जिस अंदाज में इसे कैरी किया वह जनता को थोड़ा हजम नहीं हुआ. इससे पहले भी एक्ट्रेसेज को मोनोकिनी के साथ जींस पहने देखा गया है. 

दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म गहराइयां के प्रमोशन के दौरान मोनोकिनी और जींस वाला लुक ट्राय किया था. उन पर वह काफी स्मार्ट भी लगा था लेकिन निया के स्टाइल में थोड़ा झोल था. उनकी मोनोकिनी तो हॉट थी लेकिन उन्होंने जींस कुछ ज्यादा ही लो वेस्ट पहनी थी. उनकी यह अल्ट्रा लो वेस्ट जींस थोड़ा स्टाइल में आउट लगी. किसी एक्सपर्ट को छोड़िए आप भी अगर निया को चलते हुए देखेंगे तो यह स्टाइल अजीब ही लगेगा. यह ड्रेस सोशल मीडियावालों को इतनी अजीब लगी कि उन्होंने निया का रिश्ता उर्फी से जोड़ दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

क्या बोले सोशल मीडियावाले ?

महक ने लिखा, अरे ये तो उर्फी की बहन लग रही है. सुरजीत ने लिखा, आज कल लोग पैसों के लिए कुछ भी कर रहे हैं. उन्हें किसी बात की शर्म नहीं. सना ने लिखा, उर्फी नाम की बदनाम है...बाकी सब ऐसी ही हैं. सोनाली ने लिखा, ये सेलेब्रिटी लोग इंडियन कपड़ों में अच्छे नहीं लगते क्या? संज्ञा ने लिखा, निया प्लीज आप उर्फी मत बनो. गरिमा ने लिखा, कितनी गंदी लग रही हो बता नहीं सकती. कनिष्क ने लिखा, आपको उर्फी जावेद की हवा लग गई क्या? जैस्मीन ने लिखा, पहना है लेकिन अच्छा भी तो लगना चाहिए ना. बबीता ने लिखा, कपड़ों के मामले में निया का टेस्ट बहुत खराब है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)