logo-image

नई मां बनी रूबीना दिलाइक, दिशा परमार और पंखुड़ी अवस्थी ने 2023 के पलों को याद किया, देखें VIDEO

नई मां बनी रूबीना दिलाइक, दिशा परमार, पंखुड़ी अवस्थी और इशिता दत्ता ने साल 2023 की कुछ खास यादों को शेयर किया.

Updated on: 31 Dec 2023, 07:02 PM

नई दिल्ली:

यह हमारी कई पसंदीदा टेलीविजन हस्तियों के लिए एक खास साल था, जहां उन्होंने स्क्रीन पर धमाल मचाया, वहीं उनमें से कुछ ने इस साल खास पर्सनल अचीवमेंट हासिल कीं. इनमें पंकुरी अवस्थी, दिशा परमार, इशिता दत्ता और इस सूची में शामिल होने वाली रूबीना दिलाइक पहली बार मां बनीं है, जहां दिशा ने एक बेटी को जन्म दिया और इशिता ने एक बेटे को जन्म दिया, वहीं पंखुड़ी और रूबीना ने जुड़वा बच्चों का स्वागत किया. अब, जब 2024 आने में कुछ ही घंटे बचे हैं, इन नई मां ने 2023 के सबसे अच्छे पलों को याद किया है.

दिशा परमार की 'खूबसूरत' 2023

कल, दिशा परमार ने एक वीडियो अपलोड किया, जो 2023 के कुछ बेहतरीन पलों को दर्शाता है. उनकी सेल्फी और पति राहुल वैद्य के साथ तस्वीरों से लेकर उनके बेबी बंप और लास्ट में उनके नन्हें बच्चे के आगमन की तस्वीरों तक, यह वीडियो निश्चित रूप से आपके दिन को खुशनुमा बना सकता है. वीडियो में यह भी झलक मिलती है कि उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी का आनंद कैसे लिया. बड़े अच्छे लगते हैं 3 की अभिनेत्री ने वीडियो को कैप्शन के साथ अपलोड किया, साल 2023 आप खूबसूरत थे. उन्होंने एक ट्रेंडिंग ऑडियो के साथ वीडियो अपलोड किया. बता दें, दिशा और राहुल ने इस साल गणेश चतुर्थी पर अपनी बेटी नव्या का स्वागत किया. नए माता-पिता ने बताया है कि कैसे वे हमेशा अपनी पहली संतान के रूप में एक बेटी चाहते थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

2023 में पंखुड़ी अवस्थी का बेस्ट सीन

पंखुड़ी अवस्थी ने एक वीडियो अपलोड किया है जो ऑडियो के साथ शुरू होता है, साल 2023 में आपने जो सबसे अच्छा सीन देखा है उसे दिखाएं. मैं पहले जाऊंगी" क्लिप कार के अंदर उनके एक वीडियो के साथ खुलती है और अपने जुड़वां बच्चों को चूमते हुए एक वीडियो में बदल जाती है. अगली क्लिप में उनके पति गौतम रोडे को एक छोटे बच्चे के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में उनके बच्चों के प्यारे छोटे पैर भी दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने वीडियो को कैप्शन के साथ अपलोड किया, 2023 इस बेस्ट सीन के लिए धन्यवाद.  बता दें, पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे ने इस साल जुलाई में एक बच्ची और एक बच्चे का स्वागत किया. उन्होंने उनका नाम रखा, रादित्य और राध्या.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankhuri Awasthy Rode (@pankhuri313)

इशिता दत्ता का अब तक का सबसे अच्छा साल

इंडस्ट्री में एक और नई मां, इशिता दत्ता ने एक वीडियो अपलोड किया जिसमें उन्होंने अपने प्रियजनों के लिए गर्भावस्था की घोषणा की, कैसे उन्होंने अपनी गर्भावस्था बिताई, कैसे उनके पति वत्सल ने उन्हें बिगाड़ा, और कैसे छोटे बच्चे के आगमन ने उनके जीवन को बदल दिया. क्लिप में इस साल की उनकी पहली लंदन जर्नी की तस्वीरें भी दिखाई गई हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को एक लंबे कैप्शन के साथ अपलोड किया जिसमें लिखा, अब तक के सबसे अच्छे साल के लिए धन्यवाद. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

रूबीना दिलैक ने शेयर किया 2023 का वीडियो 

टेलीविज़न इंडस्ट्री की सबसे नई मां, रूबीना दिलैक ने एक वीडियो शेयर किया, जो उनके 2023 के हाइलाइट्स को दिखाता है. क्लिप में उनकी बहन की शादी के पल, पति अभिनव शुक्ला के साथ उनका बेबीमून, फोटोशूट और कुछ अन्य फैमिली मोमेंट शामिल हैं. नई मां का वीडियो इस कैप्शन के साथ अपलोड किया गया है, जैसे ही साल खत्म हो रहा है, पीछे मुड़कर देख रही हूं और अपना आशीर्वाद गिन रही हूं.रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने पिछले महीने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया. हालांकि, हाल ही में जब बच्चों ने एक महीना पूरा किया तो माता-पिता ने सोशल मीडिया पर इस खबर की घोषणा की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)