logo-image

Gauhar Khan: बेटे को जन्म देने के बाद रेड कार्पेट पर उतरीं गौहर खान, स्टाइलिश दिखीं न्यू मॉमी

गौहर खान ने मां बनने के तुरंत बाद काम पर वापसी कर ली है और वो इवेंट्स में काफी स्टाइलिश लुक्स में शिरकत करते नजर आईं.

Updated on: 25 Jun 2023, 08:19 AM

नई दिल्ली:

Gauhar Khan Postpartum Look: टीवी एक्ट्रेस गौहर खान हाल में मां बनी हैं. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. प्रेग्नेंसी के बाद गौहर खान काम पर वापसी करते नजर आ रही हैं. जी हां, बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद न्यू मॉमी गौहर खान ने कमबैक कर लिया है. वो एक इवेंट में बड़े ही स्टाइलिश लुक में शिरकत करते नजर आईं. एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज को देख फैंस भी दंग रह गए. सोशल मीडिया पर गौहर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है.  

इंस्टाग्राम पर शेयर एक वीडियो में गौहर खान एक इवेंट का हिस्सा बनते नजर आ रही हैं. यहां एक्ट्रेस पर्पल कलर के स्टाइलिश आउटफिट में पहुंची थी. फर वाले इस वनपीस पर्पल ड्रेस को एक्ट्रेस ने हैवी पार्टी मेकअप और पोनी टेल के साथ कंप्लीट किया था. मैचिंग हील्स और गौहर की चार्मिंग स्टाइल इसमें चार चांद लगा रही थी. जैसे ही गौहर रेड कार्पेट पर वॉक करने पहुंची हर कोई उन्हें देखता ही रह गया. गौहर को देखकर बिल्कुल नहीं लगता कि वो हाल में एक बेटे की मां बनी हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौहर ने प्रेग्नेंसी के बाद जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन किया है. उन्होंने पोस्टपार्टम के बाद 10 दिनों के अंदर ही वजन घटा लिया था. ऐसे में गौहर बेबी को जन्म देने के बाद भी सुपरफिट दिख रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ झलक रही थी. इवेंट में गौहर के साथ उनके पति जैद दरबार नजर नहीं आए. हो सकता है वो अपने बेबी जहान को संभाल रहे हो. गौहर के इस वीडियो पर भी फैंस उन्हें जहान की क्यूट मम्मी कहकर तारीफ करते नजर आए. 

'बिग बॉस 7' की विनर रहीं गौहर खान ने 10 मई को एक बच्चे जन्म दिया था. कपल का ये पहला बेबी है. शादी के करीब दो साल बाद गौहर मां बनी हैं. उन्होंने पति जैद दरबार के साथ मिलकर बच्चे का नाम जहान रखा है. सोशल मीडिया पर कपल को फैंस ने ढेरों बधाई दी थीं. गौहर और जैद दरबार साल 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे.