logo-image

Neha Marda Baby: 'बालिका वधू' एक्ट्रेस ने क्यूट अंदाज में बताया बेटी का नाम, फोटो वायरल

बालिका वधू फेम 'नेहा मर्दा' अक्सर सोशल मीडिया पर न्यू बॉर्न बेबी को लेकर वीडियोज शेयर कर रहती हैं. अब उन्होंने पोस्ट के जरिए बेटी के नाम का खुलासा कर दिया है.

Updated on: 09 Jun 2023, 06:31 PM

नई दिल्ली:

बालिका वधू फेम नेहा मर्दा (Neha Marda) इन दिनों अपने मदरहुड फेस को एन्जॉय कर रही हैं. वो सोशल मीडिया पर न्यू बॉर्न बेबी को लेकर कई सारी वीडियोज शेयर कर चुकी हैं. जब से नेहा मर्दा (Neha Marda) ने बेटी को जन्म दिया है, तब से फैंस बच्चे का नाम जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं अब उनका ये इंतजार भी खत्म हो गया है, नेहा मर्दा ने सोशल मीडिया पर अपने बेटी के नाम का ऐलान कर दिया है. 

नेहा ने  अपने नाम के अक्षरों के साथ अपने नन्हे मुंचकिन (Neha Marda baby Girl) की सबसे प्यारी फोटो शेयर की है. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "मम्मी नेहा और पापा आयुष्मान परिवार में नए सदस्य - अनाया अग्रवाल का स्वागत करते हैं." इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने उसी फोटो के साथ अपनी बेटी के लिए एक सोशल मीडिया अकाउंट भी बनाया है. 

ब्रेस्ट फीडिंग पर बनाया वीडियो

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

नेहा ने बयां किया था दर्द

नेहा का ये पोस्ट देखकर उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और बधाई देने वालों ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. फैंस ने बेबी के लिए प्यार भरे कमेंट्स लिखे हैं. एक यूजर ने लिखा, क्यूट बेबी. वहीं कई लोगों ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. नेहा सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जो महिलाओं के प्रेग्नेंसी, ब्रेस्ट फीडिंग आदि से संबंधित होते हैं. नेहा की प्रेग्नेंसी पीरियड की अगर बात करें तो उन्हें डिलीवरी की वक्त काफी परेशानियां का सामना करना पड़ा था. यहां तक कि डॉक्टर ने इंटरव्यू के दौरान ये तक कह दिया था कि बच्चे को बचाया जाए या मां को.

बीपी में उतार-चढ़ाव के कारण एक्ट्रेस को इमरजेंसी सी-सेक्शन से गुजरना पड़ा, और उनकी बेटी को छुट्टी मिलने से पहले कई दिनों तक एनआईसीयू में भर्ती रखा गया था. फिलहाल एक्ट्रेस पहले से काफी स्वस्थ है, और सोशल मीडिया के जरिए अपने अपडेट्स शेयर करती रहती हैं.