News Nation Logo

जिंदगी के आखिरी पड़ाव पर भी काम करना चाहते थे नट्टू काका, उनके शब्द सुनकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक ने बीते दिनों इस दुनिया को अलविदा कह दिया. जिस पर फिल्मी दुनिया के कई दिग्गजों ने शोेक जताया. इस बीच 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का बयान सामने आया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 04 Oct 2021, 11:38:34 AM
33

Nattu Kaka (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक ने बीते दिनों इस दुनिया को अलविदा कह दिया. नट्टू काका कैंसर के खिलाफ लंबे समय से चल रही इस लड़ाई को हार गए. असल ज़िंदगी के घनश्याम नायक ने दूसरे लॉकडाउन के दौरान आखिरी बार दमन में पूरी टीम के साथ शूट किया था. पिछले दिनों बॉलीवुड टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में घनश्याम नायक ने कहा था कि वह सेट पर वापस लौटने का कितनी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- मुझे उम्मीद है कि मेकर्स मुझे वापस शूट के लिए बुलाएंगे. मैं एक एक्टर हूं और मैं ज़िंदगी के आखिरी दिन तक काम करते रहना चाहता हूं. बता दें कि नट्टू काका ने दमन में किए गए अपने शूट के बाद अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया था. उन्होंने कहा था कि वो उम्मीद करते हैं कि जब टीम मुंबई फिल्म सिटी में वापस लौटेगी तो मैं भी सेट पर लौट सकूंगा. 

इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर घनश्याम नायक के निधन पर फिल्मी दुनिया के कई लोगों ने शोक जताया. इस बीच प्रोड्यूसर असित मोदी का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा- केवल तारक की वजह से घनश्याम भाई मुझसे जुड़े हुए नहीं थे, बल्कि मैं उन्हें करीब दो दशक से जानता हूं, क्योंकि उन्होंने पहले भी कई टीवी शो में काम किया है. लेकिन मैं ये जरूर मानता हूं कि उन्हें उनके नट्टू काका के किरदार से फेम मिला और वो घर-घर में पहचाने जाने लगे. उन्होंने कहा कि उनका किरदार और उनकी बेहतरीन एक्टिंग इस फेम के हकदार हैं. 

हालांकि, उनकी बीमारी के चलते पिछले 1 साल में उन्हें वापस शो में लाना मेरे लिए काफी मुश्किल भरा हो गया था.  लेकिन हमने उन्हें दमन में शूटिंग के लिए बुलाया था. उन्होंने वहां पहुंचकर शूट किया और सभी के साथ एक अच्छा समय बिताया. मुझे याद है किस तरह उनका जन्मदिन हर साल सेट पर मनाया जाता था और नट्टू काका अपने बर्थडे पर भी हमारे साथ शूट किया करते थे. 

असित मोदी बताते हैं- गुजरात में मेरे गांव वाडनगर के बगल वाले गांव के ही वो रहने वाले थे. हम एक-दूसरे की फैमिली को काफी अच्छी तरह से जानते हैं. वो आगे बताते हैं कि घनश्याम जब भी सेट पर आया करते थे, तो मुझसे यही कहते थे कि मैनें उन्हें बहुत बड़ा अवसर दिया है. मैं उन्हें कहा करता था- ये सब कुछ भगवान का किया हुआ है, हमें उनके आशिर्वाद के लिए उन्हें शुक्रिया कहना चाहिए.

उन्होंने आगे बताया कि उनकी तबियत की वजह से पिछले कुछ महीनों में घनश्याम से मिलना मुश्किल हो गया था. हमारे शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने एक उम्दा और बेहतरीन एक्टर को खो दिया. वो मुझे हमेशा कहा करते थे कि मैं अपनी ज़िंदगी के आखिरी दिन तक काम करना चाहता हूं. 

वहीं, नट्टू काका को डायरेक्ट करने वाले तारक के डायरेक्टर मालव राजदा इस खबर को सुनकर पूरी तरह से हिल गए थे. उन्होंने बताया- नट्टू काका मेरे पिता, गुजराती एक्टर और डायरेक्टर सुरेश राजदा को बहुत अच्छी तरह से जानते थे. दोनों ने कई प्ले में साथ काम किया है. पिछले कुछ महीनों से उनकी तबियत ठीक नहीं थी. हमने उनके साथ कुछ महीने पहले जून-जुलाई में दमन में साथ शूट किया था. 

First Published : 04 Oct 2021, 11:38:34 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.