News Nation Logo

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका का निधन, 67 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

नट्टू काका मुम्बई के मालाड इलाके में रहते थे. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल में उनका किरदार काफी लोकप्रीय था. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित मोदी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि घनश्याम जी मेरे साथ साल 2001 से जुड़े हुए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 03 Oct 2021, 07:50:33 PM
nattu kaka

faile photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • मशहूर टीवी धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मुख्य किरदार निभाते ते नट्टु काका 
  • लंबे समय से कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे घनश्याम नायक 
  • 67 साल‌ की उम्र में सूचक अस्पताल में ली अंतिम सांस  

New delhi:

मशहूर टीवी धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका लोकप्रिय किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक की 67 साल‌ की उम्र में मृत्यु हो गई..घनश्याम नायक लंबे टाइम से गले के कैंसर से पीड़ित थे. पिछले साल उनका इसी सिलसिले में ऑपरेशन भी हुआ था.. लेकिन वे कैंसर से उबर नहीं पाए और मुम्बई के मालाड इलाके‌ में सूचक अस्पताल में शाम 5.30 बजे उन्होने अंतिम सांस ली. नट्टु काका की मौत से इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई. कई टीवी कलाकार नट्टु काका के परिजनों से मिलने अस्पताल पहुंचे..'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित मोदी ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए घनश्याम नायक की मौत की पुष्टि की.


नट्टू काका मुम्बई के मालाड इलाके में रहते थे. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल में उनका किरदार काफी लोकप्रीय था. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्माता असित मोदी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि घनश्याम जी मेरे साथ साल 2001 से जुड़े हुए थे. मेरा और उनका रिश्ता काफी गहरा और पारिवारिक किस्म का था. उनका आशीर्वाद न सिर्फ मुझ पर बल्कि सीरियल की पूरी यूनिट पर हुआ करता था.. हम‌ सब मिलकर हंसी-खुशी काम किया करते थे. वो बहुत ही प्यारे और नेक इंसान थे. हम सब उन्हें बहुत मिस करेंगे. उनकी कमी तारक मेहता की पूरी कभी पूरी नहीं कर पाएगी..

उन्होने बताया कि घनश्याम नायक जी ने हमारे साथ सेट पर आखिरी बार 3-4 महीने पहले काम किया था. खराब होती तबीयत के चलते वो शूटिंग नहीं कर पा रहे थे. मौत के बात तारक मेहता की पूरी टीम सदमें में है. सभी लोग नट्टु काका के परिजनों का ढांढस बंधा रहे हैं..

First Published : 03 Oct 2021, 07:50:33 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.