logo-image

एक बार फिर धमाल मचाने आ गया 'नागिन 3', टीजर हुआ रिलीज, चलेगा इस एक्ट्रेस का जादू

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो 'नागिन' एक बार फिर धमाल मचाने आ गया है। 'नागिन' के सीजन -3 का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

Updated on: 05 Jan 2018, 01:56 PM

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो 'नागिन' एक बार फिर धमाल मचाने आ गया है। 'नागिन' के सीजन -3 का टीजर रिलीज कर दिया गया है। शो के टीजर में दो शख्स एक खूबसूरत औरत को खींचकर सुनसान जगह पर ले जाते हुए दिखाई देते हैं। इसके बाद इस खूबसूरत औरत को ढ़ेर सारे सांप घेर लेते हैं। जैसे ही दोनों शख्स खुशी से एक दूसरे से हाथ मिलाते हैं खूबसूरत औरत की आंखें खुल जाती हैं जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे। लेकिन टीजर में लीड कास्ट की झलक नहीं मिल पाई हैं।

इसी खबर के साथ नागिन के फैंस का इंतज़ार खत्म हो गया है। टीजर देखकर ही अंदाजा लग जाता है कि ये सीजन काफी रहस्य और रोमांच से भरा रहने वाला है।

इस बार एकता कपूर अपने इस हिट सीरीज में मौनी रॉय और अदा खान की जगह दो नई हसीनाओं को लेकर आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक संजीदा शेख, अनीता हसनंदानी और सुरभि ज्योति का नाम 'नागिन 3' के लिए सबसे आगे चल रहा है। हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि एकता कपूर का यह शो साल 2015 से टीवी के जरिए लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। वहीं टीवी की सुपरहिट नागिन मौनी रॉय के सितारे बुलंदी पर हैं।

मौनी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 'गोल्ड' फिल्म में नजर आएंगी। वहीं, करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही 'ब्रह्मास्‍त्र' में मौनी बॉलीवुड के जाने-माने सितारों के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

और पढ़ें: Bigg Boss 11: शिल्पा, हिना, विकास और लव को देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़