logo-image

VIRAL: टीवी के बाद अब बड़े पर्दे पर हो रही है 'शक्तिमान' की एंट्री, ये एक्टर निभाएगा किरदार

एक ऐसा भी वक्त था जब बच्चे शक्तिमान (Shaktimaan) को रियल का सुपरहीरो मान चुके थे और उसकी तरह नकल करते थे

Updated on: 29 Aug 2019, 01:31 PM

नई दिल्ली:

टीवी के फेमस शो शक्तिमान (Shaktimaan) को भला कौन भूल सकता है. एक ऐसा भी वक्त था जब बच्चे शक्तिमान (Shaktimaan) को रियल का सुपरहीरो मान चुके थे और उसकी तरह नकल करते थे. बच्चों के फेवरेट रहे इस शो को बड़े लोग भी काफी पसंद करते थे. यहां तक कि शक्तिमान के कपड़े तक बच्चों में काफी फेवरेट थे जिसे पहनकर बच्चे शादी और पार्टीयों में जाया करते थे.

हाल ही में शक्तिमान शो से जुड़ी शक्तिमान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें साउथ के एक्टर शक्तिमान की ड्रेस पहने नजर आ रहे हैं. हालांकि, इस बार शक्तिमान टीवी पर नहीं, बल्कि बड़े पर्दे पर नजर आने वाला है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को 'ओरू अदार लव' के डायरेक्टर उमर लुलु (Omar Lulu) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उमर ने लिखा, 'ताकतवर आदमी'. ये तस्वीर फिल्म 'धमाका' से है.

यह भी पढ़ें- Oops मोमेंट का शिकार होते होते बचीं नोरा फतेही, VIRAL हुआ VIDEO

View this post on Instagram

അന്തസ്സുള്ള ശക്തിമാൻ DHAMAKA Location Funs 😁#omarlulu #dhamaka

A post shared by OMAR LULU (@omar_lulu_) on

बता दें कि मुकेश खन्ना को टीवी शो महाभारत के लिए भी जाना जाता है. उनके द्वारा निभाया गया भीष्म का किरदार आज भी लोगो को काफी पसंद है. शक्तिमान के अलावा मुकेश खन्ना ने आर्यमान नाम के किरदार को भी निभाया था. इसे भी काफी पसंद किया गया था. खबर यह भी है कि मुकेश खन्ना के सीरियल 'शक्तिमान' का जल्द ही दूसरा सीजन भी आ सकता है.