News Nation Logo

BREAKING

Banner

मृणाल ठाकुर ने कोविड-19 के दौरान काम को याद करने के फायदे बताए

मृणाल ने ज़ी टीवी पर आने वाली धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' से नाम कमाया था. उसके बाद इस अभिनेत्री ने 'सुपर 30', 'बाटला हाउस' जैसी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीता था.

By : Nihar Saxena | Updated on: 29 Mar 2020, 11:22:23 AM
Mrinal Thakur

मृणाल ठाकुर लॉकडाउन के दौरान त्वचा की कर रहीं देखभाल. (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

मुंबई:

इसमें कोई संदेह नहीं है कि फिल्म (Bollywood) एवं टेलीविजन जगत से जुड़े लोग अपने काम और सेट को बहुत याद कर रहे होंगे. हालांकि घर में रहने के भी कई फायदे हैं. ऐसे में मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) ने भी एक महत्वपूर्ण फायदे के बारे में बताया है, वह है त्वचा की देखभाल. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'चलिए, हम इसके उज्जवल पक्ष को देखते हैं! मुझे काम की याद आती है, लेकिन काम की याद आने का एक फायदा यह है कि यह आपको उन चीजों का ध्यान रखने की अनुमति देता है, जिन्हें आप आमतौर पर समय की कमी के कारण अनदेखा करते हैं.'

त्वचा की कर रहीं देखभाल
उन्होंने आगे लिखा, 'पिछले कुछ महीनों से कुछ अवस्थाओं के कारण मैं मेरी त्वचा (Skin Care) की देखभाल में लापरवाही बरत रही थी' आखिरकार इसकी देखभाल कर रही हूं और इसमें सुधार भी आया है' मैं अपने अंदर फिर से और अधिक आत्मविश्वास महसूस कर रही हूं.' गौरतलब है कि मृणाल फ़रहान की आनेवाली फ़िल्म 'तूफ़ान' में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नज़र आएंगी. इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान मृणाल फ़रहान से काफ़ी इम्प्रेस हो गई थीं.

इन फिल्मों में आएंगी नजर
राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित 'तूफान' 18 सितंबर को रिलीज होने वाली है. बता दें कि मृणाल ने ज़ी टीवी पर आने वाली धारावाहिक 'कुमकुम भाग्य' से नाम कमाया था. उसके बाद इस अभिनेत्री ने 'सुपर 30', 'बाटला हाउस' जैसी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीता था.

First Published : 29 Mar 2020, 11:22:23 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×