logo-image

Mouni Roy Marriage: सूरज नांबियार की अर्धांगिनी बनीं मौनी रॉय, शादी के मंडप से Photos वायरल

तस्वीरों में साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस दौरान मौनी रॉय (Mouni Roy) ने व्हाइट कलर में रेड बॉर्डर की खूबसूरत सिल्क साड़ी पहनी है

Updated on: 27 Jan 2022, 12:22 PM

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अब अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार की अर्धांगिनी बन गई हैं. मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी की तस्वीरें सामने आ गई है. दोनों ने गोवा में मलयाली रीति-रिवाजों के साथ सात फेरे लिए और जनम-जनम तक साथ निभाने की कसमें खाईं. मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज की शादी में परिवारवाले और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे. साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय (Mouni Roy) पारंपरिक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मौनी-सूरज ने साउथ इंडियन वेडिंग की क्योंकि सूरज नांबियार साउथ इंडियन हैं, इसलिए उनके कल्चर का सम्मान करते शादी मलयाली रस्मों रिवाज से सपन्न हुई. 

यह भी पढ़ें: 'धाकड़' गर्ल Kangana Ranaut का 'M' के साथ है खास कनेक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FilmyKalakar (@filmykalakar)

सोशल मीडिया पर कई फैन पेज से दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल होने लगी हैं. तस्वीरों में साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस दौरान मौनी रॉय (Mouni Roy) ने व्हाइट कलर में रेड बॉर्डर की खूबसूरत सिल्क साड़ी पहनी है. ब्राइडल लुक को मौनी ने गोल्डन ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया है. वहीं सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) ने  शादी के दिन गोल्डन कुर्ता और सफेद लुंगी पहनी है. दूल्हा और दुल्हन की जोड़ी में सजे सूरज और मौनी परफेक्ट कपल लग रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chipku Media (@chipkumedia)

मौनी रॉय (Mouni Roy) के प्रीवेडिंग की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. हल्दी की रस्म में पीले रंग के लहंगे में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. मौनी रॉय ने झालर लटकन वाला लहंगा और दुपट्टा इस खास दिन के लिए चुना था और कई वीडियोज में वह अपनी हल्दी फंक्शन पर डांस करती दिख रही हैं. हल्दी के बाद मौनी ने सोशल मीडया पर अपने पति सूरज नांबियार के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी. तस्वीर में मौनी लाल रंग के सूट में, वहीं सूरज ऑफ व्हाइट कुर्ता पहने दिख रहे थे. बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी जो अब शादी में बदल चुकी है.