News Nation Logo
Banner

A Suitable Boy Trailer: मीरा नायर की सीरीज के ट्रेलर में तब्बू-ईशान खट्टर के किसिंग सीन ने मचाया तहलका

सोशल मीडिया पर 'ए सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) के ट्रेलर ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है. इस सीरीज के ट्रेलर में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar)और तब्बू के बीच की केमिस्ट्री और रिश्ते को काफी खूबसूरती से दिखाया गया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Jul 2020, 06:01:40 PM
a suitable boy

ईशान खट्टर और तब्बू की ए सूटेबल बॉय सीरीज का ट्रेलर रिलीज (Photo Credit: फोटो- @BBC यूट्यूब वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली:

A Suitable Boy Trailer: जानी-मानी फिल्मकार मीरा नायर (Mira Nair) की विक्रम सेठ के उपन्यास पर आधारित सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. सोशल मीडिया पर 'ए सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) के ट्रेलर ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है. इस सीरीज के ट्रेलर में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar)और तब्बू के बीच की केमिस्ट्री और रिश्ते को काफी खूबसूरती से दिखाया गया है. ट्रेलर में दोनों का एक किसिंग सीन और लव मेकिंग सीन भी है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर ट्रोलर्स को ऋचा चड्ढा ने दिया करारा जवाब

View this post on Instagram

June, 2020: @britishvogue 🦚 #ASuitableBoy

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

फिल्मकार मीरा नायर की सीरीज सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) एक अमीर लड़के का किरदार निभा रहे हैं जिसके पिता एक राजनेता हैं. ईशान के किरदार का नाम मान है जो सईदा बाई (तब्बू) नाम की मशहूर गायिका है, जो महफिलों में गाती हैं से प्रेम करने लगते हैं.

यह भी पढ़ें: Dil Bechara Song: सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी आखिरी फिल्म के गाने से जीता लोगों का दिल, देखें Video

सीरीज के स्टारकास्ट में तब्बू, ईशान खट्टर (Ishaan Khattar), और नवोदित कलाकार तान्या मानिकतला के साथ रसिका दुग्गल (Rasika Dugal), नमित दास, गगन देव रियार, दानेश रजवी, मिखाइल सेन और माहिरा कक्कर जैसे कलाकार शामिल हैं. सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' (A Suitable Boy) सीरीज की कहानी एक विश्वविद्यालय की छात्रा लता (तान्या) के चारों ओर घूमेगी. फिल्म में रसिका (Rasika Dugal) लता की बहन सविता मेहरा कपूर की भूमिका निभाएंगी, जिसकी शादी प्राण से होती है. प्राण की भूमिका मुंबई के थियेटर कलाकार व निर्देशक गगन निभाएंगे. फिल्मकार मीरा नायर की ये सीरीज BBC One पर 26 जुलाई से आएगी.

First Published : 11 Jul 2020, 05:58:12 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.