logo-image

Sreejita De Wedding Reception: शादी के 8 महीने बाद श्रीजिता डे ने कोलकाता में दिया रिसेप्शन, शेयर की तस्वीरें

Sreejita De Wedding Reception: श्रीजिता डे और उनके पति, माइकल ब्लोहम-पेप ने कोलकाता में रहने वाले अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए एक अंतरंग शादी का रिसेप्शन होस्ट किया, और अपने लुक की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं.

Updated on: 27 Mar 2024, 09:03 AM

New Delhi:

Sreejita De Wedding Reception: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे अपने पति माइकल ब्लोहम-पेप के साथ अपने वैवाहिक जीवन का हर आनंद उठा रही हैं. अनजान लोगों के लिए, लवबर्ड्स ने 1 जुलाई, 2023 को जर्मनी में एक क्रिसटन व्हाइट वेडिंग में कानूनी रूप से एक-दूसरे के साथ बंध गए. इससे पहले, उन्होंने 30 जून, 2023 को कोर्ट मैरिज की थी. तब से, उन्होंने कभी भी एक साथ कोई भी त्योहार मनाना नहीं छोड़ा. साथ ही अब शादी के 8 महीने बाद एक्ट्रेसे ने कोलकाता में अपने परिवार वालों के लिए एक रिसेप्शन होस्ट किया. 

श्रीजिता डे और माइकल ब्लोहम-पेप ने कोलकाता में अपने अंतरंग विवाह रिसेप्शन की झलकियाँ शेयर कीं
अब, अपनी शादी के आठ महीने बाद, 26 मार्च, 2024 को, श्रीजिता डे और उनके पति, माइकल ब्लोहम-पेप ने कोलकाता में एक अंतरंग शादी का रिसेप्शन आयोजित किया. इवेंट के तुरंत बाद, वे अपने-अपने आईजी के हैंडल पर गए और सहयोगात्मक रूप से कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर कीं. समारोह के लिए, एक्ट्रेस सोने के आभूषणों के साथ लाल रंग के लहंगा चोली में सुंदर लग रही थी. उन्होंने अपने लुक को ग्लैम मेकअप के साथ पूरा किया, जिसमें लाल लिपस्टिक और बिंदी के साथ-साथ मध्य-भाग में बड़े करीने से कंघी किया हुआ बन हेयरस्टाइल भी शामिल था. दूसरी ओर, माइकल ने नीचे लाल टी-शर्ट के साथ काले रंग का टक्सीडो चुना. एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "दिलों का मिलन, प्यार का जश्न और जीवन भर की यादें."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sreejita De Blohm-Pape (@sreejita_de)

माइकल ब्लोहम-पेप के साथ शादी से पहले चिंतित थीं श्रीजिता डे
ईटाइम्स के साथ एक पुराने साक्षात्कार में, श्रीजिता ने जर्मनी में माइकल के साथ अपनी असली शादी के बारे में खुलासा किया. उसी के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने शेयर किया कि हालांकि उनकी शादी का हर पल पूरी तरह से जादुई था, लेकिन उन्हें थोड़ी घबराहट महसूस हो रही थी. सिर्फ श्रीजिता ही नहीं बल्कि उनके मुताबिक माइकल भी अपनी शादी के दिन से पहले पूरी तरह से चिंतित थे. फिर भी, वे अपनी शादी के दिन का पूरा आनंद उठा सके. एक्ट्रेस ने कहा, "हम तनाव में थे और हम दोनों हर जगह थे. हमारा परिवार लगातार कह रहा था कि बस आराम करो, यह तुम्हारी शादी है, लेकिन यह संभव नहीं था, व्यवस्थाओं के बारे में बहुत सारे विचार थे. हम ज्यादा आराम नहीं कर सकते थे. मुझे लगने लगा था शादी से 2-3 दिन पहले का उत्साह, कानूनी शादी का दिन. 30 जून, सुबह से ही मुझे अपने पेट में तितलियाँ महसूस होने लगीं.''