logo-image

'बालिका वधु' की अविका मेरी आधी उम्र की है, मैंने कभी उसे डेट नहीं किया'

मनीष और अविका ने साथ में एक शॉर्ट फिल्म 'अनकही बातें' भी की है, जिसे साल 2016 के कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए सिलेक्ट किया गया।

Updated on: 17 Apr 2017, 12:58 PM

नई दिल्ली:

'बालिका वधु' से हर घर में अपनी पहचान बनाने वाली अविका गौर और टीवी एक्टर मनीष रायसिंधानी के रिश्ते को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। जब दोनों एक्टर टीवी सीरियल ससुराल सिमर का के सेट पर मिले थे, तब अविका की उम्र 18 और मनीष 36 साल के थे। उम्र के इस फासले के बावजूद ऑनस्क्रीन दोनों की गजब केमेस्ट्री देखने को मिली।

अविका और मनीष हमेशा रिलेशन में होने की खबरों को खारिज करते आए हैं और एक-दूसरे को बहुत अच्छा दोस्त बताते रहे हैं। ससुराल सिमर का शो में प्रमुख किरदार निभाने वाले मनीष ने BT से हुई खास बातचीत के दौरान बताया कि वह अविका से करीब 18 साल बड़े हैं। जब उनके बारे में अफवाह उड़ने लगी तो दोनों ही हैरान थे।

ये भी पढ़ें: 'कुमकुम' के एक्टर हुसैन की 8 साल बाद टीवी पर वापसी, जानें किस शो में आएंगे नज़र

मनीष ने कहा, 'मुझे शुरुआत में यह गॉसिफ काफी प्रभावित करती थी और मैंने अविका से दूरी भी बना ली थी। मैं उस वक्त बहुत ज्यादा सचेत और चिड़चिड़ा हो गया था। उन अफवाहों ने मुझे बीमार कर दिया था। हालांकि, बाद में मुझे अहसास हुआ कि अगर मैं सही हूं तो मैं उसके साथ अलग तरीके से व्यवहार क्यों करूं?'

टीवी एक्टर ने आगे कहा, 'मैंने अविका को कभी डेट नहीं किया। वह मेरे से लगभग आधे उम्र की है। हम दोनों एक-दूसरे के अनुकूल हैं, लेकिन मैंने उसे कभी उस नज़र से नहीं देखा। अब इस तरह की बातों से मुझे फर्क भी नहीं पड़ता। अब हम सिर्फ काम के वक्त ही मिलते हैं। इसके बावजूद लोग आज भी हम दोनों को साथ में जोड़कर देखते हैं। क्योंकि शायद हम एक साथ काम करते हैं।'

ये भी पढ़ें: सोनू निगम बोले, मैं मुस्लिम नहीं फिर भी अजान से उठा, क्या गुंडागर्दी है?

बता दें कि मनीष और अविका ने साथ में एक शॉर्ट फिल्म 'अनकही बातें' भी की है, जिसे साल 2016 के कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए सिलेक्ट किया गया। फिलहाल अविका साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर रही हैं।

'बालिका वधु' का प्रसारण कलर्स चैनल पर 21 जुलाई 2008 को शुरू हुआ और इसका आखिरी एपिसोड 31 जुलाई 2016 को प्रसारित हुआ था। इस शो के जरिए बालिका वधु बनी आनंदी यानी अविका गौर ने अपनी पहचान बनाई। वहीं आनंदी का युवा किरदार निभाने वाली प्रत्यूषा बनर्जी ने करीब एक साल पहले संदिग्ध हालात में सुसाइड कर लिया था।

(IPL 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें)