logo-image

Mandira Bedi का 50 की उम्र में थाईलैंड में दिखा बोल्ड अवतार

फिटनेस और स्टाइल के लिए मशहूर मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) को देखकर उनकी उम्र के बारे में बताना मुश्किल है

Updated on: 06 May 2022, 07:01 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) इन दिनों थाईलैंड में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं और वहां से सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रही हैं. फिटनेस और स्टाइल के लिए मशहूर मंदिरा बेदी को देखकर उनकी उम्र के बारे में बताना मुश्किल है. मंदिरा बेदी भले ही 50 साल की हो गई हैं मगर उनके आगे आजकल की एक्ट्रेसेस भी फेल हैं. मंदिरा अपनी फिटनेस और ग्लो को बरकरार रखने के लिए एक्सरसाइज और योगा का सहारा लेती हैं. हाल ही में मंदिरा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बिकिनी में समंदर के किनारे दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी का फैन है ये बच्चा, एक्ट्रेस ने शेयर किया स्पेशल Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

मंदिरा बेदी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'बयां करने के लिए शब्द जरूरी नहीं होते'. वीडियो में मंदिरा बेदी का बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है. मंदिरा रेड कलर के स्विमसूट में अपने आसपास के नजारे दिखा रही हैं. जिसमें हरियाली और नीला समंदर दिखाई दे रहा है. 

यह भी पढ़ें: Karisma Kapoor ने सजाई सितारों की महफिल, एक फ्रेम में दिखे Kapoors

बता दें कि मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) को पति राज कौशल (Raj Kaushal) के निधन के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. यहां तक की बीते दिनों जब मंदिरा ने अपने एक दोस्त संग इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी तब भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था. राज के निधन के बाद मंदिरा अकेले ही अपने दोनों बचचों का ख्याल रख रही हैं. मंदिरा बेदी ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के शो 'शांती' से की थी. आखिरी बार मंदिरा बेव सीरीज 'सिक्स' में नजर आई थीं.