News Nation Logo
मुंबई भी पहुंचा ओमीक्रॉन वैरिएंट, एक और मरीज मिला प्रियंका गांधी का बड़ा आरोप- UP TET घोटाले में दाल में कुछ काला ही नहीं, पूरी दाल ही काली है BJP योगी के नेतृत्व में लड़ेगी यूपी चुनाव: अमित शाहRead More » IPL 2022 : RCB के साथ फिर जुड़ेंगे एबी डिविलियर्स, विराट कोहली के साथ...!Read More » नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर की भारत-पाक बार्डर खोलने की मांग ओमीक्रॉन को लेकर केंद्र की राज्यों को चिट्ठी, Omicron पर ट्रेसिंग और टेस्टिंग बढ़ाना जरूरी MSP गारंटी पर कमेटी के लिए 5 नामों पर बनी सहमति PM मोदी ने देवभूमि को किया प्रणाम, पढ़ी ये कविता 'जहां पर्वत गर्व सिखाते हैं...'Read More » ओमीक्रॉन खौफ के बीच टीम इंडिया का दक्षिण अफ्रीका दौरा टला न्यूजीलैंड में शामिल मुंबई के लड़के एजाज पटेल ने किया कमाल. लिए 10 विकेट

Man vs Wild का ट्रेलर रिलीज, इस दिन टीवी पर दिखेगा रजनीकांत का एक्शन अवतार

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) मैन वर्सेज वाइल्ड में बेयर ग्रिल्स के साथ आने को तैयार हैं. इसके खास एपिसोड का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया.

News State | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 09 Mar 2020, 02:50:41 PM
Rajnikant Man vs Wild

23 मार्च को रात 8 बजे आएगा यह स्पेशल एपिसोड. (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

highlights

  • इसके खास एपिसोड का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया.
  • डिस्कवरी चैनल पर 23 मार्च सोमवार को रात 8 बजे होगा.
  • पहले 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में पीएम नरेंद्र मोदी भी नजर आ चुके हैं.

मुंबई:

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) मैन वर्सेज वाइल्ड में बेयर ग्रिल्स के साथ आने को तैयार हैं. इसके खास एपिसोड का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया. इस ट्रेलर में रजनीकांत प्राकृतिक संसाधनों से भरपूर जंगलों में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ चुनौतियों का सामना करते दिखेंगे. बेयर ग्रिल्स का मानना है कि रजनीकांत में असीमित सकारात्मकता है. वह इस उम्र में भी हर उस चुनौती का सामना करते नजर आए, जो प्राकृतिक तौर पर उनके सामने आए. कुछ दिनों पहले ही रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्स के साथ 'मैन वर्सेज वाइल्ड' (Man vs Wild) का एपिसोड शूट किया था. इसके बाद शो का एक टीजर रिलीज किया गया जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया.

यह भी पढ़ेंः अनुपम खेर ने बताए सफलता के मायने, सुनकर चौंक जाएंगे आप

बेयर ग्रिल्स ने पढ़े तारीफ में कसीदे
बेयर ग्रिल्स ने इस एपिसोड के ट्रेलर को अपने टि्वटर हैंडल से शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, 'सुपरस्टार रजनीकांत को असीमित सकारात्मकता और कभी हार नहीं मानने वाला रवैया इस शो में बखूबी सभी को दिखेगा. उन्होंने प्रकृति द्वारा पेश की गई सभी चुनौतियां का आगे बढ़ कर स्वागत किया. इस कड़ी का प्रसारण 23 मार्च को रात 8 बजे होगा.' इसके पहले बेयर ग्रिल्स ने रजनीकांत के साथ काम करने के अनुभव को साझा किया था. उन्होंने लिखा था कि दुनिया के कई दिग्गज स्टार्स के साथ काम किया है, लेकिन यह मेरे लिए बहुत खास रहा है. इसके साथ ही बेयर ग्रिल्स ने भारत से प्रेम जताते हुए आभार व्यक्त किया था.

यह भी पढ़ेंः लड़कियों को उनके तरीके से जीने की आजादी मिले : अनुष्का शर्मा

23 मार्च को आएगा एपिसोड
इसके साथ ही जानकारी दी गई है कि शो का प्रसारण डिस्कवरी चैनल पर 23 मार्च सोमवार को रात 8 बजे किया जाएगा. 40 सेकेंड के टीजर में रजनीकांत का थलाइवा वाला अंदाज देखने को मिल रहा है. हालांकि, टीजर में उनका पूरा चेहरा नहीं दिखाया गया है, लेकिन इतना तो साफ है कि शो में वह एक्शन करते दिखाई देंगे. डिस्कवरी चैनल ने शो का टीजर जारी करते हुए लिखा, 'भारत के जंगल में सर्वाइवल एक्सपर्ट बियर ग्रिल्स के साथ सुपरस्टार रजनीकांत का एडवेंचर देखने के लिए तैयार हो जाइए। #ThalaivaOnDiscovery शो का प्रीमियर 23 मार्च, 2020 को होगा.' इस साल जनवरी में शो की शूटिंग पूरी होने के बाद रजनीकांत ने सोशल मीडिया पर बियर ग्रिल्स को धन्यवाद दिया था.

यह भी पढ़ेंः भोजपुरी स्टार पवन सिंह की 'पवन पुत्र' होली पर होगी रिलीज

इसके बाद खिलाड़ी कुमार आएंगे नजर
बता दें कि बेयर ग्रिल्स ये एपिसोड शूट करने के लिए भारत आए थे. उन्होंने रजनीकांत के साथ कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क में शूट किया है. रजनीकांत से पहले 'मैन वर्सेज वाइल्ड' में पीएम नरेंद्र मोदी भी नजर आ चुके हैं. प्रधानमंत्री मोदी वाले एपिसोड को भी काफी पसंद किया गया था. रजनीकांत के बाद बेयर ग्रिल्स के शो में अक्षय कुमार नजर आएंगे. अक्षय कुमार ने भी डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले इस शो की शूटिंग पूरी कर ली है. बेयर ग्रिल्स के साथ शूटिंग करते अक्षय की तस्वीरें सामने आई थीं. अक्षय ने 6 घंटे तक शूटिंग की थी. अक्षय के साथ शो की पूरी टीम भी थी.

First Published : 09 Mar 2020, 02:50:30 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.