News Nation Logo

Man vs Wild: बेयर ग्रिल्स के साथ 'स्वैग' में नजर आए रजनीकांत, देखें शो का ये Video

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 20 Feb 2020, 02:13:31 PM
Man Vs Wild Rajnikanth

Man Vs Wild Rajnikanth (Photo Credit: फोटो- @BearGrylls Twitter)

नई दिल्ली:  

डिस्कवरी चैनल का फेमस शो मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild) से सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) का एक मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild) का ये वीडियो बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. शो का ये मोशन वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) के बाद अक्षय कुमार ने भी इस शो के लिए शूटिंग की थी. अब दर्शकों को अक्षय के वीडियो का भी इंतजार होगा.

बेयर ग्रिल्स ने किया Tweet

मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild) के बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ये मोशन वीडियो रिलीज करते हुए लिखा, 'रजनीकांत के ब्लॉकबस्टर टीवी डेब्यू की तैयारी. मैंने दुनियाभर के कई सितारों के साथ काम किया है, लेकिन रजनीकांत मेरे खास हैं. लव इंडिया.'

यह भी पढ़ें: राजस्थान में 2 युवकों से हुई हैवानियत पर आया स्वरा भास्कर का रिएक्शन, राहुल गांधी से की ये मांग

रजनीकांत (Rajnikanth) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 15 सेकेंड के इस मोशन पोस्टर में रजनीकांत (Rajnikanth) बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ बोनट पर रेस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, 'रजनीकांत हमेशा से ही एक ऐसे स्टार रहे हैं जिनमें काफी स्वैग है. लेकिन जंगल में सब कुछ बदल जाता है. एक लेजेंड के साथ समय बिताना बेहद शानदार रहा.'

यह भी पढ़ें: ब्रिट अवॉर्ड 2020 के दौरान रो पड़ी ये सिंगर, वजह जानकर हो जाएंगे दंग

कौन हैं बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls)

बेयर ग्रिल्स, एक ऐसे शख्स जो कीड़े-मकोड़े, सांप और न जाने क्या-क्या खा सकते हैं. बेयर घने जंगल में किसी भी हालत में मौसम की हर मार झेलते हुए जीते हैं. ये बेयर ग्रिल्स की वो पहचान है जो पूरी दुनिया में उन्हें मशहूर बनाती है. उनके डिस्कवरी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘Man vs Wild’ की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके शो का हिस्सा अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा से लेकर तमाम मशहूर हॉलीवुड स्टार्स रह चुके हैं.

बता दें कि रजनीकांत से पहले बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी शूटिंग की थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) का ये एपिसोड उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के जंगलों में शूट किया गया था. वहीं रजनीकांत ने इस साल जनवरी के महीने में कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग की थी. फैंस अब बेसब्री से इस शो का इंतजार कर रहे हैं.

First Published : 20 Feb 2020, 02:13:31 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.