logo-image

पारस छाबड़ा से ब्रेकअप के बीच माहिरा शर्मा ने लिखी तंजभरी पोस्ट, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) के सुपरहॉट कपल माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के ब्रेकअप होने की खबरें हैं.

Updated on: 09 Apr 2023, 09:17 AM

नई दिल्ली:

Mahira Sharma Paras Chhabra Breakup: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) के सुपरहॉट कपल माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के ब्रेकअप होने की खबरें हैं. सोशल मीडिया पर कपल के अलग होने की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. हालांकि, कपल ने ऑफिशियल तौर पर इसकी घोषणा नहीं की है लेकिन माहिरा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर पारस को अनफॉलो कर दिया है. इसके बाद से कपल के बीच अनबन की खबरें तेज हो गई थीं. इतना ही नहीं माहिरा ने पारस से जुड़ी सभी इंस्टा पोस्ट भी डिलीट कर दी हैं. 

माहिरा ने शेयर की तंजभरी इंस्टा स्टोरी
ब्रेकअप की खबरों के बीच माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एक तंज भरा पोस्ट भी शेयर किया था जिसे देख लोगों को हैरत में डाल दिया था. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने पेट के साथ 'बिचेस कम एंड गो ब्रो' (Bitches Come and Go Bro) गाना गाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. माहिरा की ये नई इंस्टा स्टोरी वायरल हो गई है और लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि आखिर कपल के बीच क्या हुआ था ? 

पारस छाबड़ा को किया अनफॉलो
माहिरा ने जबसे अपने इंस्टाग्राम पर पास को अनफॉलो किया है और उनके साथ वाली सारी पोस्ट हटाई हैं तबसे फैंस भी कपल के ब्रेकअप को लेकर परेशान हैं. बिग बॉस के इस स्वीट कपल के रास्ते अलग होने पर लोग निराश नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस कपल के ब्रेकअप को लेकर उन्हें पैचअप करने की सलाद दे रहे हैं. वहीं पारस के फैंस माहिरा को इस सबके लिए दोषी ठहरा रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma)

यह भी पढ़ें- Roadies 2023 :रोडीज में प्रिंस बतौर गैंग लीडर करेंगे वापसी, सोनू सूद के साथ आएंगे नजर

बिग बॉस 13 में बनी थी पारस और माहिरा की जोड़ी
बहरहाल, माहिरा शर्मा ने अपने ब्रेकअप और एक्स-बिग बॉस कंटेस्टेंट से अलग होने के बारे में एक भी शब्द नहीं बोला है. ब्रेकअप के बाद कपल ने चुप्पी साधी हुई है. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर हैप्पी कपल फोटोज और वीडियो शेयर करते नजर आते थे. बिग बॉस 13 में पारस और माहिरा की बॉन्डिंग फैंस को पसंद आई थी. शो के दौरान ही कपल ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया था.