logo-image

लव मेकिंग सीन से था परहेज, बदलवा दिया बालिका वधु का पूरा सीन

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस माही विज आज अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुश हैं.

Updated on: 01 Apr 2023, 07:53 AM

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस माही विज आज अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुश हैं. जय भानुशाली के साथ उनकी जिंदगी अच्छी गुजर रही है और एक प्यारी सी बेटी के साथ ने उनका परिवार पूरा कर दिया है. पर्सनल लेवल पर तो अब सब कुछ सेटल नजर आता है लेकिन प्रोफेशनल लेवल पर वह अब भी स्ट्रगल ही कर रही हैं. लंबे समय से उन्हें छोटे पर्दे पर काम नहीं मिला है. 'लागी तुझसे लगन' में नकुशा के रोल में दर्शकों का दिल जीतने वाली माही को इसके बाद कोई ऐसा रोल नहीं मिली जिसमें वह लीड रही हों.

बड़े पर्दे से हुई थी शुरुआत

माही को भले ही छोटे पर्दे के शो से पहचान मिली हो लेकिन उनकी शुरुआत बड़े पर्दे से हुए थी. माही ने मलयालम फिल्मों से शुरुआत की थी. माही ने एक ही साल (2004) में दो फिल्में की थीं. दिल्ली में पैदा हुईं और पली बढ़ी माही के लिए मुंबई के सपने देखना बहुत बड़ी बात थी. वह एक साधारण परिवार से थीं और मुंबई में उनका कोई गॉड फादर नहीं था. ऐसे में उनके लिए चुनौतियों को पहाड़ खड़ा था लेकिन माही ने सपने पूरे करने के लिए जी जान लगा दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tara 🌟🧿 (@tarajaymahhi)

17 साल की उम्र में छोड़ा घर

माही जब मुंबई आईं तो उनकी उम्र महज 17 साल थी. वो फैसला ले चुकी थीं कि अब अपनी राह खुद बनाएंगी और परिवार पर बोझ नहीं बनेंगी. उन्होंने मुंबई आकर मॉडलिंग की शुरुआत की. छोटे-मोटे प्रोजेक्ट्स की मदद से खाने और रहने के लिए पैसे कमाया. काम और स्ट्रगल के दिनों में कुछ दिन ऐसे भी थे जब उनके पास घर का किराया देने तक के पैसे नहीं थे. इंडस्ट्री में काम मिलना आसान नहीं था. करीब तीन साल तक जोर लगाने के बाद कहीं जाकर उन्हें एक अच्छा प्रोजेक्ट मिला. माही को डीजे अकील के गाने 'तू....तू है वही' में काम करने का मौका मिला. माही को इस म्यूजिक वीडियो से बहुत पहचान मिली. चार साल मुंबई में किस्मत आजमाई फिल साल 2004 में साउथ का रुख किया. माही 21 साल की थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi ❤️khushi❤️rajveer❤️Tara (@mahhivij)

माही ने ममूटी के साथ डेब्यू किया था. यह एक हॉरर फिल्म थी और इसका नाम था अपरिचिथन. इसमें माही को ममूटी की बहन का रोल मिला था. इसके बाद उनकी तेलुगू फिल्म तपना आई. साउथ में काम कर उन्हें पहचान मिली लेकिन उन्होंने इसके बाद आजतक साउथ की फिल्मों में काम नहीं किया.

2004 अच्छा बीता...माही मुंबई लौट आईं लेकिन उनके लिए संघर्ष खत्म नहीं हुआ था. फिर वही ऑडिशन के दौर शुरू हुए और करीब दो साल बाद उन्हें टीवी शो अकेला नाम का एक हॉरर शो मिला. साल 2009 उनके लिए काफी लकी साबित हुआ. उन्हें टीवी शो 'लागी तुझसे लगन' ऑफर हुआ. इस शो ने उन्हें स्टारडम दिया और यह शो तीन साल तक चला.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi ❤️khushi❤️rajveer❤️Tara (@mahhivij)

लव मेकिंग सीन से रहा परहेज

माही को स्क्रीन पर इंटिमेट या लव मेकिंग सीन से हमेशा परहेज रहा. एक बार 'बालिका वधु' में नंदिनी का किरदार करते हुए उन्हें अपने कोस्टार रुसलान मुमताज के साथ रोमांटिक सीन करने थे लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया. माही का कहना है कि वह पर्दे पर इस तरह के सीन करने में कंफर्टेबल नहीं हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह स्क्रीन पर अपने असली पति को भी किस नहीं कर सकतीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahhi ❤️khushi❤️rajveer❤️Tara (@mahhivij)