logo-image

Gufi Paintal Health Update: महाभारत के 'शकुनि मामा' की तबियत बिगड़ी, जानें हेल्थ अपडेट

गुफी पेंटल ने 1980 में बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' में 'शकुनि मामा' का किरदार निभाया था.

Updated on: 03 Jun 2023, 07:29 AM

नई दिल्ली:

Gufi Paintal Health Update: टीवी के एक और दिग्गज सितारे को लेकर बुरी खबर सामने आई है. बीआर चोपड़ा की महाभारत में शकुनि मामा बनने वाले एक्टर गुफी पेंटल बीमार हैं. एक्टर की हालत खराब बताई जा रही है. नाजुक तबियत के बीच गुफी पेंटल का हेल्थ अपडेट सामने आया है. एक्ट्रेस टीना घई ने सोशल मीडिया पर बताया कि गुफी पेंटल 31 मई से अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी हालत गंभीर है और फिलहाल कोई सुधार नहीं है. 78 साल के स्टार अभिनेता इन दिनों अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं.

टीवी एक्ट्रेस टीना घई ने गुफी पेंटल की अच्छी दोस्त मानी जाती हैं. उन्होंने मीडिया से बातचीत में एक्टर के हेल्थ अपडेट की जानकारी दी. साथ ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस लगातार एक्टर की तबियत को लेकर अपडेट्स शेयर कर रही हैं. उन्होंने फैंस से उनके चहेते 'शकुनि मामा' के लिए दुआएं करने की अपील की है.

टीना घई ने एक मीडिया पोर्टल से बातचीत में बताया कि 'महाभारत' एक्टर की तबीयत नाजुक है.  उन्होंने कहा, "गुफी पेंटल 78 साल के हैं और वो पिछले कई दिनों से बीमार हैं.  वो करीब 10 दिन से अस्पताल में भर्ती हैं. फिलहाल उन्हें ICU में रखा गया है. वो पूरी तरह से डॉक्टरों की निगरानी में हैं और अभी बातचीत भी कर पा रहे हैं. फिलहाल वो पहले से बेहतर हो रहे हैं. फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं करें." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tinaa Ghaai (@tinaaghaai)

गुफी पेंटल के परिवार में हितेन पेंटल हैं. गुफी के छोटे भाई कंवरजीत सिंह फिल्मों में कॉमेडियन रहे हैं. एक्टर का एक बेटा हरेंद्र पेंटल है जिनका खुद का बिजनेस है. बता दें कि गुफी पेंटल ने 1980 में बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' में 'शकुनि मामा' का किरदार निभाया था. इस रोल के लिए उन्हें खूब वाहवाही मिली थीं. लोग आज भी गुफी को शकुनि मामा के नाम से ही जानते हैं. टीवी के अलावा एक्टर कई फिल्मों में भी नजर आए थे.