logo-image

'महाभारत' के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज ने लिया तलाक, बोले- 'मौत से ज्यादा दर्दनाक होता है'

नीतीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) कई फिल्मों और टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं मगर उन्हें सबसे ज्यादा पहचान 90 के दशक के टीवी शो 'महाभारत' (Mahabharat) में श्रीकृष्ण (Shree Krishna) का किरदार निभाकर मिली थी

Updated on: 18 Jan 2022, 03:32 PM

नई दिल्ली:

90 के दशक के टीवी शो 'महाभारत' (Mahabharat) में श्रीकृष्ण (Shree Krishna) का किरदार निभाने वाले एक्टर नीतीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) ने आज एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर उनके फैंस हैरान हैं. नीतीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) ने बताया की वो 12 साल बाद अपनी पत्नी से तलाक ले चुके हैं. बता दें कि नीतीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) की पत्नी स्मिता गाते (Smita Gate) एक आईएएस अधिकारी हैं और अपने माता-पिता बच्चों के साथ इंदौर में रहती हैं. नीतीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) ने बताया है कि उन्होंने पत्नी से तलाक 2019 में ही ले लिया था.

यह भी पढ़ें: VIDEO: ब्रेकअप की खबरों पर अर्जुन और मलाइका ने लगाया विराम, ब्रंच डेट पर साथ आए नजर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nitish Bharadwaj (@nitishbharadwaj.krishna)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीतीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) ने कहा, 'मैंने साल 2019 में सितंबर के महीने में मुंबई में ही फैमिली कोर्ट में डिवॉर्स फाइल किया था. मैं तलाक के पीछे के कारण में नहीं जाना चाहूंगा. मैं नहीं बताना चाहता कि हमारे अलग होने का कारण क्या था. फिलहाल मामला अभी कोर्ट में ही है. मैं बस ये कह सकता हूं कि कभी-कभी तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक होती है, क्योंकि आप टूटे दिल के साथ दिल के साथ रहते हैं.' नीतीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) और स्मिता की 2 बेटियां भी हैं जो उनकी पत्नी के साथ हैं.

नीतीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) कई फिल्मों और टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं मगर उन्हें सबसे ज्यादा पहचान 90 के दशक के टीवी शो 'महाभारत' (Mahabharat) में श्रीकृष्ण (Shree Krishna) का किरदार निभाकर मिली थी.