logo-image

Indian Idol 13: 'चोली के पीछे' माधुरी दीक्षित ने बिखेरे जलवे, हिमेश रेशमिया भी हुए मदहोश

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इंडियन आइडल 13 (Indian idol 13) के आगामी एपिसोड में दिखाई देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Updated on: 13 Jan 2023, 04:10 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इंडियन आइडल 13 (Indian idol 13) के आगामी एपिसोड में दिखाई देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 90 के दशक में कुछ यादगार प्रदर्शन और डांस हिट देने वाली एक्ट्रेस सबसे प्रतिभाशाली गायकों के साथ मंच पर वही जादू फिर से बिखेरने जा रही हैं. चैनल द्वारा शुक्रवार को जारी किए गए प्रोमो में माधुरी फिल्म खलनायक के गाने 'चोली के पीछे' (Choli ke Peeche)  पर डांस करती नजर आ रही हैं. वह अपने पीले रंग के आउटफिट में प्यारी लग रही हैं. उनके मूव्स और अदाओं ने सभी को मदहोश कर दिया है. इंडियन आइडल के जज हिमेश रेशमिया मंच पर उन्हें परफॉर्म करते देख उनके डांस में खो गए. प्रोमो पर एक फैन ने कमेंट किया, "बहुत सुंदर." वहीं अन्य दर्शक भी उनके ठुमके के दीवाने हो  गए. 

कई फैंस ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और उनके डांस को धमाकेदार बताया. वहीं  कई अन्य फैंस ने उनकी वीडियो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है.अन्य प्रोमो में शो के प्रतियोगियों को हम आपके हैं कौन! का पहला पहला प्यार है, तेजाब से एक दो तीन सहित अन्य लोकप्रिय गानों को गाते हुए देखा जा सकता है. साथ ही माधुरी ने देवदास के गाने 'कहे छेड़ छेड़ मोहे' पर सोनाक्षी के साथ 'जुगलबंदी' भी की. एक्ट्रेस अपने रियल रूप में नजर आ रही हैं और प्रतियोगियों के साथ खूब मस्ती कर रही है. उन्हें हाल ही में करण जौहर, नोरा फतेही और टेरेंस लुईस के साथ डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में जज के रूप में देखा गया था.

ये भी पढ़ें-Raha Kapoor Pic : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लाडली राहा को देखकर होगी हैरानी, गोद में लेकर टहलती नजर आईं अदाकारा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

छोटी उम्र से ही ली थी कथक की ट्रेनिंग

'माधुरी दीक्षित का जश्न' आने वाले वीकेंड एपिसोड की थीम है और प्रोमोज को देखते हुए ऐसा लगता है कि यह उनके प्रशंसकों और सिंगिंग रियलिटी शो को पसंद करने वालों के लिए काफी ट्रीट होगा.छोटी उम्र से ही कथक में ट्रेनड होने के बाद, माधुरी (Madhuri Dixit in Indian idol) अपनी विभिन्न फिल्मों में सहज और आकर्षक नृत्य के लिए जानी जाती हैं. तेज़ाब (Tejaab) (1988) में उनके गीत एक दो तीन और हम आपके हैं कौन (1994) में दीदी तेरा देवर दीवाना से लेकर रणबीर कपूर के साथ ये जवानी है दीवानी का घाघरा तक, माधुरी को उनके नृत्य कौशल के लिए जाना जाता है और उन्हें सर्वश्रेष्ठ डांसर में से एक माना जाता है.

माधुरी की फिल्मी लाइफ की अगर बात करें तो वो आखिरी बार 2022 में आई फिल्म माजा मां में नजर आई थीं.  आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इसमें ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, गजराज राव और शीबा चड्ढा भी शामिल थे. फिल्म का प्रीमियर 6 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर हुआ था.