logo-image

हो जाइए तैयार, रामायण के बाद अब इस फेमस शो का होगा प्रसारण

देश में पिछले कई दिनों से लॉकडाउन लागू है. ऐसे में कई पुराने कार्यक्रम दूरदर्शन पर दोबारा दिखाए जा रहे हैं.

Updated on: 03 May 2020, 11:30 AM

नई दिल्ली:

देश में पिछले कई दिनों से लॉकडाउन लागू है. ऐसे में कई पुराने कार्यक्रम दूरदर्शन पर दोबारा दिखाए जा रहे हैं. अब तक दूरदर्शन पर रामायण और उत्तर रामायण दखाई जा चुकी है जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया. 2 मई को उत्तर रामायण का आखिरी एपिसोड था. यह एपिसोड सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंडिंग रहा. अब रामानंद सागर का एक और शो दूरदर्शन पर प्रसारित होने जा रहा है. ये शो है श्री कृष्ण जो दूरदर्शन पर री-टेलीकास्ट होगा.

कब से शुरू होगा ये शो

श्री कृष्ण कार्यक्रम 3 मई से रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा. इस शो में सर्वदमन डी बनर्जी ने कृष्णा का रोल निभाया था. शो को बहुत पसंद किया गया. वहीं स्वप्निल जोशी ने युवा कृष्णा का किरदार निभाया था. स्वप्नील जोशी उत्तर रामायण में कुश बने थे.

बता दें, रामायण और महाभारत के साथ-साथ श्री कृषण शो भी काफी फेमस हुआ था. इसकी गिनती एपिक कार्यक्रमों में होती है. अब देखना होगा कि रामायणा और उत्तर रामायण की तरह ये शो भी लोगों को अब पसंद आता है या नहीं.

बता दें, 3 मई को खत्म होने वाले लॉकडाउन की अविध अब और दो हफ्तों यानी 17 मई तक के लिए बढ़ा दी गई है. ऐसे में लोगों के मनोरंजन के लिए इन कार्यक्रमों का प्रसारण किया जा रहा है.