logo-image

VIDEO: पूनम पांडे ने निभाया अपना वादा, कैमरे के सामने उतारे कपड़े

शो में कंटेस्टेंट पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने हाल में किया अपना वादा पूरा किया. पूनम ने शो में कहा था कि अगर वह इस हफ्ते नॉमिनेशन से बच गईं तो वह इस जेल में कहर बरपाएंगी और कैमरे के सामने अपनी टी-शर्ट उतार देंगी

Updated on: 05 Apr 2022, 04:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का फेमस रिएलिटी शो 'लॉकअप' (Lock Upp) चर्चा में है. शो में कंटेस्टेंट पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने हाल में किया अपना वादा पूरा किया. पूनम ने शो में कहा था कि अगर वह इस हफ्ते नॉमिनेशन से बच गईं तो वह इस जेल में कहर बरपाएंगी और कैमरे के सामने अपनी टी-शर्ट उतार देंगी. पूनम ने अपना वादा भी निभाया है. पूनम कैमरे के सामने टॉपलैस हो गईं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: Lock Upp: मंदाना करीमी ने शो में खोला राज, बोलीं- पति का कई महिलाओं संग था रिश्ता

पूनम पांडे पिछले हफ्ते नॉमिनेटिड होने की वजह से काफी परेशान थीं. पूनम ने शो के दौरान कैमरे के सामने फैंस के कहा था कि वो उन्हें सपोर्ट करें और इसके साथ ही पूनम ने वादा किया कि अगर वह बच गई तो वह कैमरे के सामने अपनी टी-शर्ट उतारेंगी. पूनम पांडे जजमेंट वाले दिन एलिमिनेट होने से बच गईं जिसके बाद सभी को लगा कि वह अपना वादा पूरा नहीं करेंगी, लेकिन जब जेल में कोई कैदी मौजूद नहीं था तो उन्होंने अपनी टी-शर्ट उतार दी. पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने कहा कि मैंने टॉपलैस होने का अपना वादा निभाया और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कर सकती, क्योंकि यह शो हर उम्र के लोग देखते हैं और मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती जिससे मेरी और शो की प्रतिष्ठा पर आंच आए.