logo-image

Poonam Pandey ने ऐसे की अपील कि देखकर आप भी दे देंगे वोट!

पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं के चलते चर्चा में रहती हैं. वो आए दिन अपनी कातिल अदाओं से लोगों को घायल करती हैं. इस बीच हाल ही में उनका वोट मांगने का तरीका लोगों के बीच चर्चा में है. जिस पर वे तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Updated on: 08 Apr 2022, 06:37 PM

नई दिल्ली:

पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं के चलते चर्चा में रहती हैं. वो आए दिन अपनी कातिल अदाओं से लोगों को घायल करती हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस अपने एक स्टेटमेंट के चलते चर्चा में थी. जिस दौरान उन्होंने व्यूअर्स से कहा था कि अगर वे उन्हें वोट करते हैं, तो वो कैमरे के सामने टॉपलेस हो जाएंगी. उनका ये बयान काफी ज्यादा चर्चा में रहा था. वहीं, अपने वादे के मुताबिक, पूनम टॉपलेस (Poonam Pandey topless video) हुई भी थी. जिसके बाद एक बार फिर पूनम पांडे ने कुछ ऐसा कर डाला है. जिसके चलते चर्चा में आ गई हैं. पूनम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Poonam Pandey viral video) हो रहा है. जिसमें वो अपनी कातिल अदाएं दिखाती नज़र आ रही हैं. उनकी वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई है. जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

दरअसल, बीते गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में देखने को मिला कि 'लॉक अप्प' (Lock Upp) के सभी कैदियों के लिए सामान आए थे. लेकिन उसके लिए भी कैदियों को एक टास्क दिया गया कि उन्हें उनका मनचाहा सामान तभी मिलेगा, जब लोग उन्हें वोट करेंगे. ऐसे में सभी कैदियों को इसके लिए अपील करनी थी. इस पर सभी कंटेस्टेंट्स ने एक-एक कर खुद को वोट देने की पब्लिक से गुहार लगाई. जिसके बाद जब पूनम की बारी आई, तो उन्होंने अपनी बोल्ड अदाएं दिखाते हुए ही लोगों से वोट मांगे. जो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

इस दौरान पूनम (Poonam Pandey Appeal to vote) सबसे पहले ब्वॉयज और गर्ल्स को हेलो बोलती हैं. फिर कहती हैं कि स्पेशली ब्यूटीफुल ब्वॉयज से उन्हें एक्सेसरीज और ज्वैलरी मांगनी है. जिसकी उन्हें काफी जरूरत है. इन्हें पहनकर वो अच्छी दिखना चाहती हैं. ऐसे में वे उन्हें वोट करें. इस दौरान पूनम काफी रिवीलिंग टॉप में दिखती हैं. उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही इस पर पुष्टि जता रहे हैं कि लोग उन्हें वोट जरूर देंगे. वहीं, पूनम द्वारा वोटिंग की अपील करते समय मुनव्वर फारुकी अपना मुंह फेर कर बैठे हुए दिखे. जिसके बाद जब एक्ट्रेस की अपील खत्म हो गई, तब फारुकी ने उनकी तरफ अपना मुंह किया. 

गौरतलब है कि पूनम पांडे (Poonam Pandey in Lock Upp) इस समय कंगना रनौत के शो 'लॉक अप्प' में पहुंची हुई हैं. जिसमें वो लोगों को एंटरटेन करती दिख रही हैं. उनका अंदाज लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. बता दें कि इस शो में उन्हीं लोगों को बतौर कंटेस्टेंट चुना गया है, जो किसी-न-किसी कंट्रोवर्सी में रह चुके हैं. शो के सभी कंटेस्टेंट्स अक्सर ऐसा बयान दे देते हैं, जिसके चलते चर्चा में आ ही जाते हैं. इन्हीं में से एक हैं पूनम पांडे.