logo-image

जब अचानक फ्लाइट मे मिले 'तुलसी' स्मृति ईरानी और 'मिहिर' रोनित रॉय

टीवी की सुपरहिट जोड़ी मिहिर वीरानी और तुलसी जब 9 साल बाद अचानक फ्लाइट में मिले तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Updated on: 03 Apr 2017, 08:48 AM

नई दिल्ली:

टीवी की सुपरहिट जोड़ी मिहिर वीरानी और तुलसी जब 9 साल बाद अचानक फ्लाइट में मिले तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। सुपरहिट सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी' में रोनित रॉय और स्मृति ईरानी की जोड़ी ने टीवी जगत पर खूब धूम मचाई थी। 

इस जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। सीरियल ने टीआरपी के सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए थे। 

फ्लाइट में 9 साल बाद हुई अचानक मुलाकात से दोनों की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। रोनित ने स्मृति के साथ सेल्फी कर उसे ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, 'क्या चांस है... फ्लाइट में स्मृति से मिलकर बहुत अच्छा लगा।'

इस सीरियल में तुलसी के नाम से पहचाने जाने वाली स्मृति ईरानी केंद्रीय मंत्री हैं तो वहीं मिहिर का किरदार निभाने वाले रोनित रॉय अभी बॉलीवुड में फिल्में और टीवी शो कर रहे है। 

सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहु की निर्देशक और निर्माता मशहूर एकता कपूर थी। यह सीरियल 8 साल तक चलने के साथ सुपरहिट रहा। 2000 -2008 तक 1833 एपिसोड्स इस सीरियल ने पूरे किये थे।  

और पढ़ें: श्रीदेवी की फिल्म मॉम का रोमांच से भरपूर टीजर आउट, देख चुके हैं 2 मिलियन से ज्यादा लोग

मिहिर वीरानी का किरदार निभाने वाले रोनित रॉय टीवी जगत के टॉप एक्टर है और तुलसी का किरदार निभाने वाली स्मृति ईरानी आज केंद्रीय मंत्री है। 

रोनित रॉय ने बॉलीवुड फिल्में स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर , 2 स्टेट्स और काबिल की।

 रोनित की सरकार 3 फिल्म 12 मई 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।  इस फिल्म में अमिताभ बच्च्चन, यामी गौतम, मनोज बाजपयी और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। 

और पढ़ें: एलवी रेवंत बने इंडियन आयडल-9 के विजेता, बाहुबली सहित कई तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में गा चुके हैं गाने