logo-image

शादी के 6 साल बाद पति से तलाक ले रही हैं कुशा कपिला, बोलीं -आज भी एक-दूसरे के...

कुशा (Kusha Kapila) ने बयान में आगे लिखा है, ''किसी रिश्ते का खत्म होना बहुत दुखदाई होता है. यह हमारे और हमारे परिवारों के लिए एक कठिन परीक्षा रही है.

Updated on: 27 Jun 2023, 06:56 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया इन्फलुएंसर और कंटेट क्रिएटर कुशा कपिला (Kusha Kapila divorce) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है. कुशा ने शादी के 6 साल बाद अपने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से अलग होने का फैसला ले लिया है. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने ये जानकारी दी है. यूट्यूबर (Kusha Kapila) ने इंस्टा हैंडल पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा, जोरावर और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है. यह किसी भी नजरिया से आसान फैसला नहीं था, लेकिन हम जानते हैं कि जीवन के इस मोड़ पर यही सही फैसला है. एक प्यार जो हम आपस में शेयर करते हैं, वो हमारे लिए बहुत मायने रखता है. लेकिन हम जिस चीज की मांग करते हैं, जो एक पैमाने पर नहीं है. हमने इसके लिए अपना शत-प्रतिशनत दिया , इससे ज्यादा और नहीं कर सके. 

कुशा (Kusha Kapila) ने बयान में आगे लिखा है, ''किसी रिश्ते का खत्म होना बहुत दुखदाई होता है. यह हमारे और हमारे परिवारों के लिए एक कठिन परीक्षा रही है. शुक्र है हमारे पास इसे मैनेज करने के लिए कुछ समय है, लेकिन हमने जो साझा किया और एक साथ बनाया, वह एक दशक से अधिक समय तक अटका रहा. हमें अपने जीवन के अगले फेस तक पहुंचने के लिए अभी भी बहुत अधिक समय और उपचार की आवश्यकता है.हम अपने जीवन के प्यार (माया डॉगी) के लिए को-पैरेंट बने रहना जारी रखेंगे, और एक-दूसरे के चीयरलीडर्स और सपोर्टिव पिलर बने रहेंगे.''

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

प्लान ए सहित इन फिल्मों में किया है काम

कुशा कपिला और जोरावर सिंह अहलूवालिया ने कुछ सालों तक डेटिंग के बाद 2017 में शादी कर ली थी.सुश्री कपिला को आखिरी बार ऑनस्क्रीन मसाबा मसाबा 2 में देखा गया था और हाल ही में उन्होंने कान्स में डेब्यू किया है. वह प्लान ए, प्लान बी, सेल्फी और केस तो बनता है जैसी अन्य फिल्मों का भी हिस्सा थीं.