News Nation Logo
Banner

'Kundali Bhagya' की ये एक्ट्रेस हुईं प्रेग्नेंट, इसी साल घर आएगा नन्हा मेहमान

Splitsvilla और कुंडली भाग्य TV एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा इसी साल जल्द ही मां बनने वाली हैं. ईशा ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ये जानकारी दी है. बता दें, ईशा ने अपने बेबी बंम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 17 Aug 2021, 11:17:13 AM
Isha Anand Sharma

Isha Anand Sharma (Photo Credit: Instagram)

मुंबई:

Splitsvilla और कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) TV एक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा साल के अंत तक मां बनने वाली हैं. ईशा ने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ये जानकारी दी है. बता दें, ईशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें मां बनने की खुशी उनके चेहरे पर साफ झलक रही है. बता दें, ईशा ने इसी साल MAY में अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड Vasdev Singh Jasroti से अपने होमटाउन राजस्थान में शादी की थी. ईशा को छोटी सरदारनी शो में भी देखा जा चुका है. 

यह भी पढ़े : 55 दिनों में न्याय : यूपी में दुष्कर्म और हत्या के आरोपी को मौत की सजा

ईशा ने तस्वीरों के साथ कैप्शन भी लिखा जिसमें BLESSED लिखा हुआ था.  ईशा ने अपने इंटरव्यू के दौरान प्रेग्नेंसी की जानकारी देते हुए उसके अनुभवों के बारे में बात की थी. ईशा आनंद ने अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि करते हुए कहा, 'मेरा पांचवा महीना चल रहा है और दिसंबर में डिलीवरी की डेट दी गई है'. भगवान ने हमें आशीर्वाद दिया है और मेरे अंदर पल रहे इस बच्चे से ज्यादा जरूरी कुछ भी नहीं है. मदरहुड जर्नी के बारे में बात करते हुए ईशा ने ये भी कहा कि मैंने सुना है कि, मां बनने की जर्नी आसान नहीं होती है. मैं इससे सहमत हूं कि, ये आसान नहीं है, लेकिन ये भी सच है कि, ये एक महिला की जिंदगी का सबसे खूबसूरत चैप्टर होता है. मदरहुड को अपनाने का पहला कदम उनहोंने बहुत खूबसूरत तरीके से स्वीकार किया है. साथ ही ये भी कहा कि मैं जल्द ही एक मां बनने जा रही हूं और चीजें पहले जैसी नहीं होंगी, लेकिन आखिर में ये पॉसिबल होगा.

यह भी पढ़े : पश्चिम बंगाल के बाद अब पूर्वोत्तर में होगा TMC-BJP का आमना-सामना

ईशा आनंद शर्मा ने ये भी बताया कि, प्रेग्नेंसी के दौरान उनके पति वासदेव उनका बहुत ख्याल रख रहे हैं और हमेशा नए-नए रिसर्च करके उन्हें बताते रहते हैं. एक्ट्रेस ने कहा, वो रिसर्च करते रहते हैं और मुझे जरूरी जानकारियां देते रहते हैं। वो मुझसे कहते हैं कि, मैं प्रेग्नेंसी के वजन के बाद भी काफी सुंदर लगती हूं, जो अब तक 15 किलो बढ़ चुका है. वह मेरा और मेरे खान-पान का अच्छा ख्याल रखते हैं. ईशा अपने प्रेग्नेंसी फेज़ को बहुत एन्जॉय कर रहीं हैं. 

यह भी पढ़े : काबुल से IAF के विमान से निकले भारतीय दूतावास के सभी कर्मचारी

First Published : 17 Aug 2021, 10:38:11 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.