logo-image

The Kapil Sharma Show: कपिल के शो में वापसी करेंगे कृष्णा अभिषेक, लेकिन सैलरी पर अटकी बात

कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के शो पर वापसी को लेकर ताजा बयान दिया है.

Updated on: 18 Apr 2023, 11:43 AM

नई दिल्ली:

Krushna Abhishek-Kapil Sharma: कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के शो पर वापसी को लेकर ताजा बयान दिया है. बीते कुछ दिनों से ऐसी अटकलें हैं कि कृष्णा जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर वापसी कर सकते हैं.  इन अटकलों के बीच कृष्णा अभिषेक ने शो में अपनी वापसी को लेकर असली बात बताई है. इसके अलावा कृष्णा ने कपिल के साथ किसी भी तरह के मतभेदों से इनकार किया है. कॉमेडियन ने कहा कि, मेरे और कपिल के बीच रिश्ते अच्छे हैं ये सिर्फ प्रोडक्शन टीम से जुड़ा मामला है. 

पैसों को लेकर अटकी है बात 
कृष्णा ने हाल में बताया कि, कपिल शो की प्रोडक्शन टीम ने उनसे संपर्क किया है. वो लोग कृष्णा को शो में वापस बुलाना चाहते हैं. लेटेस्ट इंटरव्यू में कृष्णा ने बताया कि, शो मेकर्स ने करीब 10 दिन पहले उनसे संपर्क किया, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला. कृष्णा कहते हैं, "हां, मुझे हाल ही में TKSS के निर्माताओं से कॉल आया... वे मुझे वापस चाहते थे. हालांकि, हम दूसरी बार पेमेंट को लेकर हुए मतभेदों की वजह से किसी फैसले पर नहीं पहुंच सके. बात आखिरकार पैसे पर ही आकार अटकी है फिर से."

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma Show: शो बंद होने की खबर पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बताई अंदर की बात

चार साल कपिल के शो से जुड़े रहे कृष्णा
कृष्णा अभिषेक कपिल के शो से करीब चार साल तक जुड़े रहे थे. उन्होंने सपना बनकर दर्शकों का दिल जीता था. साथ ही शो पर कृष्णा अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर दर्शकों का मनोरंजन करते थे. लेकिन कपिल के शो के चौथे सीजन में कृष्णा ने इससे किनारा कर लिया था. शो शुरू होने से लेकर अब तक कृष्णा की शो में वापसी को लेकर लगातार खबरें आती रहती हैं. 

शो में वापसी को तैयार हैं कृष्णा
कृष्णा का कहना है कि, वो भविष्य में कपिल के शो में वापसी की उम्मीद करते हैं, लेकिन मौजूदा सीजन में शामिल होने की संभावना कम हैं. वह कहते हैं, ''इस सीजन में ऐसा नहीं होगा. उम्मीद है, मैं अगले सीजन में वापसी करूंगा. कपिल और कृष्णा की जोड़ी फिर से दर्शकों के लिए एक ट्रीट साबित होगी, है ना?"