News Nation Logo
Banner

बुरी खबर! Bigg Boss-13 के विजेता को नहीं मिलेगा 1 करोड़, बल्कि इतने लाख लेकर जाएंगे घर

इस बार बिग बॉस के विनर को 50 लाख रुपए से भी कम राशि मिलेंगे. क्योंकि 10 लाख रुपए का ब्रीफकेस पारस छाबड़ा लेकर जाने वाले हैं.

By : Nitu Pandey | Updated on: 15 Feb 2020, 08:50:57 PM
बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट

बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट (Photo Credit: @ColorsTV)

:

किसके सिर बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) का ताज सजेगा इसका फैसला थोड़ी देर में हो जाएगा. लेकिन इस बार जो भी विनर होगा उसका नुकसान होने जा रहा है. एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है कि इस बार विनर को एक करोड़ नहीं मिलने वाला है. धनराशि को घटाकर 50 लाख करने की खबर आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार बिग बॉस के विनर को 50 लाख रुपए से भी कम राशि मिलेंगे. क्योंकि 10 लाख रुपए का ब्रीफकेस पारस छाबड़ा लेकर जाने वाले हैं. वो बीच में शो छोड़ देंगे और 10 लाख रुपए लेकर चले जाएंगे. विनर की राशि से ये रकम काटे जाएंगे. मतलब जो भी विनर होगा उसे महज 40 लाख रुपए ही मिलेंगे.

इसे भी पढ़ें:Bigg Boss 13 Finale: आसिम- रश्मि के साथ लड़ाई तो शहनाज के साथ प्यार, सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी ये Controversy

हालांकि न्यूज स्टेट इस खबर की पुष्टि नहीं करता है. वहीं, बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में काफी मस्ती भी होने वाली है. कमेडियन सुनील ग्रोवर अमिताभ बच्चन बनकर सेट पर लोगों को हंसाने आने वाले हैं. वहीं फिनाले में भी सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच लड़ाई दिखाई देगी, हालांकि यह लड़ाई डांस में दिखाई देगी.

चैनल पर जो प्रोमो दिखाया जा रहा है उसमें दोनों कंटेस्टेंट्स योद्धा के अवतार में एक दूसरे से लड़ते नजर आएंगे.

इस बार कलर्स टीवी के शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) की ट्रॉफी के लिए मुकाबले में आसिम रियाज, शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और रश्मि देसाई हैं. खबर है कि आरती सिंह पहले ही बाहर हो गई हैं. वहीं पारस छाबड़ा भी 10 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो जाएंगे. चार फाइनलिस्ट में आसिम रियाज, शहनाज गिल, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला बचे होंगे.

First Published : 15 Feb 2020, 08:50:57 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो