logo-image

Tunisha Sharma Case: सुसाइड से पहले तुनिषा ने सिद्धार्थ निगम से की थी बात, 'KKBKKJ' के सेट पर किया था कॉल

टीवी और बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ निगम ने दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के साथ अपनी आखिरी बातचीत को याद किया है. सिद्धार्थ निगम ने बताया कि सुसाइड से एक दिन पहले तुनिषा ने उनसे बात की थी.

Updated on: 12 Apr 2023, 12:22 PM

नई दिल्ली:

Tunisha Sharma Case: टीवी और बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ निगम सलमान खान-पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाले हैं.  फिल्म को लेकर सिद्धार्थ काफी सुर्खियों में हैं. इस बीच एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के साथ अपनी आखिरी बातचीत को याद किया है. सिद्धार्थ निगम ने बताया कि सुसाइड से एक दिन पहले तुनिषा ने उनसे बात की थी. किसी का भाई..फिल्म के शूटिंग सेट पर ही एक्ट्रेस का वीडियो कॉल आया था. सिद्धार्थ तुनिषा के शो 'अली बाबा दास्तान -ए-काबुल' में काम कर चुके हैं.

क्या थी सिद्धार्थ और तुनिषा की आखिरी बातचीत
अपनी आखिरी कॉल के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा, "वो मेरे लिए बहुत डिप्रेसिंग मोमेंट था. मैं फिल्म की शूटिंग कर रहा था और तुनिषा ने जस्सी पाजी (जस्सी गिल) को वीडियो कॉल किया था. वो दोनों साथ में एक म्यूजिक वीडियो करने वाले थे. करीब एक साल बाद मैंने उनसे वीडियो कॉल पर बात की थी. वो अपने म्यूजिक प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड थीं और उन्होंने हमसे मिलने को लेकर प्लान भी बनाए थे. "

एक्टर ने आगे बताया, "इस कॉल के बाद अगले ही दिन, जब मैं वर्कआउट के लिए जा रहा था तो मुझे तुनिषा के सुसाइड की खबर का फोन आया था. तब मुझे लगा ये कोई प्रैंक कर रहा है लेकिन मुझे लगातार फोन आने लगे और आखिरकार मुझे इस बात पर यकीन करना पड़ा कि वो अब नहीं रही हैं. सुसाइड की बात सुनते ही मेरे पैरो तले ज़मीन ख़िसक गई थी. कई बार सोचता हूं कि उसने ऐसा क्यों किया...? उसके पास बहुत सारे लोग थे जो उससे प्यार करते हैं, लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कि जिंदगी ऐसी ही जहां कुछ भी हो सकता है.  उस दर्द को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. "

यह भी पढ़ें- Urfi Javed: उधार के पैसों से स्टाइलिश कपड़े पहनती थीं उर्फी, खाने तक के नहीं थे पैसे

इन शोज में साथ काम कर चुके थे दोनों
बता दें कि, सिद्धार्थ निगम और तुनिषा शर्मा ने टीवी शो 'अशोक सम्राट' में साथ काम किया था, शो में जहां सिद्धार्थ को युवा अशोक की भूमिका में देखा गया था, वहीं तुनिषा ने उज्जैन की राजकुमारी अहेनकारा और अशोक के प्रेमी की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा तुनिषा की मौत के बाद सिद्धार्थ ने तुनिषा के सुपरहिट शो अली बाबा में एंट्री ली थी. 

साल 2022 में तुनिषा ने 24 दिसंबर को अली बाबा- दास्तान-ए-काबुल के सेट पर आत्महत्या कर ली. इस मामले में शो के लीड एक्टर और एक्ट्रेस के कथित बॉयफ्रेंड शीजान खान को गिरफ्तार किया गया था.