logo-image

Khatron Ke Khiladi 13: स्टंट के दौरान घायल हुए रोहित रॉय, बीच में ही छोड़ना पड़ेगा शो

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रोहित बॉस रॉय (Rohit Roy) इन दिनों रोहित शेट्टी (Rohit shetty) के स्टंट आधारित रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron ke khiladi 13) में बिजी हैं.  फिलहाल खबर सामने आई है कि रोहित एक स्टंट के दौरान घायल हो गए हैं.

Updated on: 25 May 2023, 08:54 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रोहित बॉस रॉय (Rohit Roy) इन दिनों रोहित शेट्टी (Rohit shetty) के स्टंट आधारित रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron ke khiladi 13) में बिजी हैं.  फिलहाल खबर सामने आई है कि रोहित एक स्टंट के दौरान घायल हो गए हैं. एक सूत्र के मुताबिक, रोहित बहुत निराश हैं, शो (एंडेमोल) के निर्माता उन्हें वापस रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन चोट इतनी जल्दी ठीक नहीं हो सकती है कि वह जल्द ही शो का हिस्सा बन पाएं. ऐसे में संभावना है कि वह मुंबई अपने घर भी लौट सकते हैं. हालांकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है. 

केकेके को लेकर जाहिर की थी जिज्ञासा

रोहित रॉय 'केकेके 13' में शामिल होने को लेकर बहुत खुश थे. उन्होंने इस दौरान कहा था,"हां, मुझे यह भी पता है कि स्टंट करते समय वे हमारी सुरक्षा के लिए सभी कंटेस्टेंट का ध्यान रखते हैं. मुझे अपनी सुरक्षा का पूरा भरोसा है, भले ही मुझे किसी पहाड़ से कूदना पड़े या अगर मेरी सांसें भी रुकने वाली हों तो मैं बच जाऊंगा! ". वहीं रोहित की इंस्टाग्राम एक्टिविटी की अगर बात करें तो कुछ घंटे पहले ही रोहित ने केपटाउन से अपनी कुछ फोटो शेयर कीं. उन्होंने इसे एक फोटो डंप कहा और कहा कि वह अगली फोटो के लिए तैयार हैं. 

ये भी पढ़ें-Aamir-Fatima Wedding: तीसरी शादी करने वाले हैं आमिर खान, फातिमा बनेंगी दुल्हनियां ?

खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron ke khiladi 13) में डेजी शाह, अरिजीत तनेजा, शीजान खान, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, रश्मीत कौर, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, शिव ठाकरे, साउंडस मुफकीर, न्यारा एम बनर्जी, अर्चना,  गौतम, ऐश्वर्या शर्मा और डिनो जेम्स सहित 14 साहसी कंटेस्टेंट नजर आएंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शेट्टी (Rohit shetty) द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो 17 जुलाई को कलर्स पर रात 9:30 बजे प्रीमियर होगा. अभी तक, प्रीमियर की तारीख और चैनल के कंटेस्टेंट के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.