logo-image

Anjum Fakih: 'हां लड़कियों को किस करती हूं...' 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस के बयान पर मची सनसनी

टीवी एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने एक बेहद विवादित बयान दिया है.

Updated on: 19 May 2023, 02:20 PM

नई दिल्ली:

Khatron Ke Khiladi 13: टीवी एक्ट्रेस अंजुम फकीह (Anjum Fakih) ने एक बेहद विवादित बयान दिया है. 'खतरों के खिलाड़ी 13' कंटेस्टेंट (Khatron Ke Khiladi 13 Contetstant) अंजुम का कहना है कि वो अपनी फीमेल फ्रेंड्स के साथ काफी क्लोज हैं. ऐसे में ट्रोलर्स का उन्हें 'लेस्बियन' कहना बुरा नहीं लगता. एक्ट्रेस ने अपनी सेक्सुल ओरिएंटिशन पर बात करते हुए सफाई पेश की. हालांकि, अंजुम फकीह ने साफ कहा कि वो लेस्बियन नहीं हैं लेकिन लोग उनकी वायरल फोटोज को देख उन्हें ट्रोल करते हैं. 

दरअसल, 'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shradha Arya) के साथ अंजुम शेख की कुछ इंटिमेट तस्वीरें वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में अंजुम और श्रद्धा काफी क्लोज होती नजर आई थीं. दोनों को लिप-लॉक करने से लेकर रोमांटिक पोज देते देखा गया था. बीच में भी दोनों एक्ट्रेस बिकिनी में साथ नहाती दिखीं. श्रद्धा के साथ फोटो शेयर करते हुए अंजुम ने रोमांटिक पोइट्री भी लिखी थी. ऐसे में फैंस ने अंजुम शेख को लेस्बियन कहकर ट्रोल किया था. इसी मुद्दे पर अब अंजुम ने अपना पक्ष रखा है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)

अंजुम कहती हैं, "लोगों को लगता है कि मैं लड़कियों में इंट्रेस्टेड हूं...मुझे ये सुनकर अच्छा लगा, लेकिन मैं नहीं हूं. बस ये बात साफ करना चाहती थी. मैं लेस्बियन नहीं हूं लेकिन मैं अपनी गर्लफ्रेंड्स के काफी क्लोज हूं. मुझे उन्हें गले लगाना ही नहीं किस करना भी अच्छा लगता है. मैं उन्हें गाल पर नहीं होठों पर किस कर देती हूं. मेरा नेचर, मेरी पर्सनैलिटी ऐसी ही है लेकिन लोगों को लगता है कि मुझे लड़कियां पसंद है जबकि ऐसा नहीं है. मैं बस अपनी फीमेल दोस्तों से बहुत प्यार करती हूं" 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anjum Fakih (@nzoomfakih)

अंजुम ने यह भी बताया कि उनका कभी किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप नहीं रहा है. अंजुम ने बताया कि उनकी फैमिली ने उनके एक्टिंग करियर को सपोर्ट नहीं किया था जिससे उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा था. एक्ट्रेस को आखिरी बार 'कुंडली भाग्य' में सृष्टि का रोल निभाते देखा गया था. फिलहाल, वो साउथ अफ्रीका में 'खतरों के खिलाड़ी 13' की शूटिंग कर रही हैं.