News Nation Logo
Banner

KBC 11: खेल वही, अंदाज नया, आज से शुरू हो रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति' का 11वां सीजन

KBC शो का पहला सीजन 2000 में शुरू हुआ था.

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 19 Aug 2019, 01:12:11 PM
KBC 11 to start today at 9 pm

KBC 11 to start today at 9 pm

highlights

  • KBC 11 आज से हो रहा है शुरू. 
  • अमिताभ बच्चन दिख सकते हैं नए अंदाज में. 
  • जारी प्रोमो में अमिताभ बच्चन स्टाइल की कर रहे हैं बात.

नई दिल्ली:

KBC 11: TV का सबसे पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) सोमवार रात (19 अगस्त) से शुरू होने जा रहा है. इसे सोमवार से शुक्रवार को रात 9 बजे सोनी टीवी पर दिखाया जाएगा. सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल से शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है. इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन शो में स्टाइलिश अंदाज में एंट्री करने को लेकर बात कर रहे हैं.इसके साथ ही वो अपने उसी चिर परिचित अंदाज में दिखाई दिए जैसे वो पिछले सीजन में दिखाई देते थे. इस प्रोमो वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और इसे खूब शेयर किया गया है.

इस पूरे प्रोमो में स्टाइल की बात की गई है, वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हैं कि सोनी ने सब कुछ नया बनाया है. जब सेट मे इतनी स्टाइल है तो मेरी एंट्री में भी थोड़ी स्टाइल होनी चाहिए.

यह भी पढे़ं: सोशल मीडिया पर फिर दिखा अर्जुन-मलाइका का प्यार, वायरल हुईं ये तस्वीरें

इसके बाद अमिताभ बच्चन इस नए और आकर्षक सेट पर अपने कोट को ठीक करते हुए एंट्री लेते हैं, जो उनका जाना पहचाना अंदाज है. अमिताभ कहते हैं, "अच्छा लगा ना? बहुत मजा आएगा. सोमवार से आप और हम मिलकर खेलेंगे कौन बनेगा करोड़पति. रात 9 बजे."

वीडियो के कैप्शन में सोनी टीवी की तरफ से लिखा गया है, "खेल वही, अंदाज नया. अमिताभ बच्चन लौट रहे हैं केबीसी के नए सीजन के साथ कल से." उम्मीद की जा सकती है कि इस बार का सेट पिछली बार की तुलना में ज्यादा डिजानर होगा और एक नया ही लुक दिखाई देगा.

यह भी पढे़ं: गायक मीका सिंह ने पाबंदी के फैसले पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

लेकिन लोग तो अमिताभ के उसी पुराने अंदाज को पसंद करते हैं. हालांकि क्या खेल के नियमों और इनाम की धनराशि में भी कुछ परिवर्तन किए जाएंगे ये अब तक खुलासा नहीं किया गया है. शो का पहला सीजन 2000 में शुरू हुआ था.

बता दें सन 2005 में कौन बनेगा करोड़पति का दूसरा सीजन आया था. इसके बाद 2007 तक तीन सीजन ब्रॉडकास्ट करने के बाद 2010 में चौथा सीजन आया. 2010 के बाद से केबीसी का प्रसारण लगातार हर साल होता चला आ रहा है. इस दौरान शो के तीसरे सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था. बाकी सभी 9 सीजन और इस बार के 11वें सीजन को अमिताभ होस्ट करेंगे.

First Published : 19 Aug 2019, 01:04:59 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.