logo-image

KBC 11: अमिताभ बच्चन ने केबीसी में कंटेस्टेंट से पूछा मजेदार सवाल, देखें VIRAL VIDEO

सोनी चैनल (Sony TV) ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आने वाले एपिसोड का प्रोमो पोस्ट किया है

Updated on: 23 Oct 2019, 06:48 PM

नई दिल्ली:

सोनी टेलीविजन चैनल (Sony TV) पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (kaun banega crorepati ) के सीजन-11 में जो भी कंटेस्टेंट आता है उसकी जिंदगी से जुड़ा एक छोटा वीडियो भी दिखाया जाता है. सोनी चैनल (Sony TV) ने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आने वाले एपिसोड का प्रोमो पोस्ट किया है, जिसमें पश्चिम बंगाल के रहने वाले कुमार रंजन बिग बी (Big B) के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे ये दिखाया जाता है.

हॉट सीट पर बैठने वाले कुमार रंजन से जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पूछते हैं कि आप जीती हुई धनराशि का क्या करेंगे तो इसके जवाब में कुमार रंजन कहते हैं कि मैं अपनी पत्नी के लिए मंगलसूत्र खरीदना चाहता हूं.

यह भी पढ़ें: Dabangg 3 Trailer: फिल्म के ट्रेलर में दिखा सलमान खान का 'दबंग' अंदाज, देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कुमार रंजन से मजाक करते हुए पूछते हैं कि आप अपनी पत्नी को प्यार से क्या बुलाते हैं. इस पर कुमार रंजन (Kumar Ranjan) पहले कहते हैं कि वो तो उसको पता ही है कि हम क्या बुलाते हैं इसके बाद शर्माते हुए जवाब देते हैं 'बउआ'. केबीसी (KBC) का वायरल हो रहा ये वीडियो सोनी टीवी के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें: माइकल जैक्सन ही नहीं इस हॉलीवुड स्टार के भी जबरा फैन हैं टाइगर श्रॉफ


बता दें कि पश्चिम बंगाल के रहने वाले कुमार रंजन की खव्वाहिशें ज्यादा बड़ी नहीं हैं बस वो अपनी पत्नी को गहने देना चाहते हैं. बता दें कि अब आप भी केबीसी (KBC) के हॉट सीट पर बैठ सकते हैं और करोड़ों रुपए जीत सकते हैं. आप हर रात घर बैठे केबीसी (KBC) अलॉन्ग खेलकर ढेरों इनाम जीत सकते हैं. इतना ही नहीं आपको केबीसी के हॉट सीट पर बैठने का मौका भी मिल सकता है. प्ले अलॉन्ग खेलने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन पर सोनी लिव एप को डाउनलोड करना होगा. इसके बाद कुछ जानकारियां भरने के बाद आप घर बैठे गेम के हिस्सा बन सकते हैं और कैश इनाम जीत सकते हैं.