News Nation Logo

KBC 11 में अमिताभ बच्चन ने खोला राज, बताया बचपन में कहां उड़ाते थे Pocket Money

इन दिनों बिग बी रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Aug 2019, 01:02:04 PM
KBC 11

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) शुरू हो चुका है. इन दिनों बिग बी रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' (Kaun Banega Crorepati 11) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस शो की सबसे खास बात है कि शो के सवाल-जवाबों से ज्यादा कंटेस्टेंट के केबीसी तक पहुंचने की कहानी भी दिलचस्प होती है.

लेकिन इस बार एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ से ही उनकी जिन्दगी से जुड़ा सवाल कर डाला. 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) में मध्यप्रदेश के जबलपुर से आए नितिन कुमार पटवा ने बातचीत के दौरान अमिताभ बच्चन से उनकी पॉकेट मनी के बारे में सवाल पूछ लिया जिसका जवाब अमिताभ बच्चन ने हंसते हुए दिया. इसके साथ ही अमितभ ने ये भी बताया की वो उस पॉकेट मनी का क्या करते थे.

यह भी पढ़ें- #NationalSportsDay के मौके पर रिलीज हुआ 'सांड की आंख' का नया पोस्टर

अमिताभ से ये सवाल करने से पहले नितिन कुमार ने अपनी पॉकेट मनी बताई थी. नितिन ने बताया की उन्हें उनके पिता जी रोज के 50 रुपये देते हैं. जिसमें से वे कुछ पैसे बचा भी लेते हैं. इसके बाद अमिताभ ने बताया कि उन्हें केवल 2 रुपये पॉकेट मनी पूरे महीने के लिए मिलती थी. अमिताभ ने आगे बताया कि जब वे नैनीताल के बोर्डिंग स्कूल में थे तो वहां बाहर जाने पर रोक होती थी. अमिताभ ने आगे बताया कि जब उनका मन करता था तो हॉस्टल के पास वाली दुकान पर पकौड़े खाने चले जाते थे. अमिताभ ने कहा कि उस समय 2 रुपये का महत्व काफी हुआ करता था.

यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार के फैंस के लिए खुशखबरी, महाराष्ट्र सरकार ने दिया 'मिशन मंगल' को ये तोहफा

बता दें कि इस शो पर आने वाले हर कंटेस्टेंट और उसके संघर्ष की कहानी अमिताभ कुछ इस तरह बयान करते हैं कि जैसे वो अपनी ही कहानी बता रहे हों. बीते दिनों शो पर एक खास कंटेस्टेंट की कहानी सुनकर अमिताभ बच्चन थोड़े इमोशनल हो गए और उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी को लेकर बड़ा खुलासा कर डाला. उन्होंने अपने शो पर बात करते हुए बताया कि वो अपनी संपत्ति का बंटवारा किस तरह करने वाले हैं.

First Published : 29 Aug 2019, 12:48:38 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.