logo-image
लोकसभा चुनाव

Krushna-Kashmeera Dance: आरती सिंह के संगीत में कृष्णा-कश्मीरा ने किया धमाकेदार डांस, कजरारे पर थिरके भैया-भाभी

Arti Singh Wedding: आरती सिंह और दीपक चौहान कल 25 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपल के संगीत सेरमनी पर कृष्णा अभिषेक और कश्मीर शाह ने रंग जमा दिया.

Updated on: 24 Apr 2024, 12:06 PM

नई दिल्ली:

Arti Singh Sangeet Ceremony: बॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की बहन आरती सिंह की शादी चर्चा में है. आरती सिंह कल 25 अप्रैल को दीपक चौहान के साथ शादी रचाने वाली हैं. एक्ट्रेस के दुल्हन बनने से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं. मगंलवार रात आरती सिंह की संगीत सेरेमनी हुई थी जिसके वीडियो इंटरनेट पर वायरल हैं. संगीत नाइट में आरती ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी. वहीं दुल्हन के इस इवेंट में उनके भैया-भाभी कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने रंग जमा दिया. कश्मीरा और कृष्णा ने 'कजरा रे.. गाने पर झूमकर डांस किया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कजरारे पर कृष्णा-कश्मीरा का शानदार परफॉर्मेंस
संगीत सेरमनी में कृष्णा और कश्मीरा ने एक कपल डांस परफॉर्मेंस दिया था. दोनों ने ब्लैक शिमरी आउटफिट पहने थे. कृष्णा ने ब्लैक शेरवानी पहनी थी और कश्मीरा ब्लैक शिमरी मॉडर्न साड़ी में कयामत लग रही थीं. ट्यूनिंग करते हुए दोनों ने स्टेज पर 'कजरा रे' गाने पर बवाल डांस किया. दोनों की एनर्जी देखने लायक थी. इतना ही नहीं कृष्णा ने डांस के बीच में कश्मीरा पर खूब नोट उड़ाए. इसके अलावा कश्मीरा ने एक सोलो परफॉर्मेंस भी दिया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Singh (@artisinghkishadi)

धूमधाम से ननद की शादी कर रही हैं कश्मीरा
आरती सिंह और कृष्णा दोनों सुपरस्टार गोविंदा के भांजे और भांजी हैं. दोनों भाई-बहन इस बार फैमिली फंक्शन में एंजॉय कर रहे हैं. आरती सिंह की शादी को लेकर कृष्णा बेहद खुश हैं. वो एक पिता की तरह अपनी बहन को विदा करने वाले हैं. वहीं उनकी पत्नी कश्मीरा की भी खुशी का ठिकाना नहीं है. कश्मीरा शाह अपनी ननद की शादी खूब धूमधाम से करना चाहती हैं. इसके लिए उन्होंने खूब दिल खोलकर तैयारियां की हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti Singh (@artisinghkishadi)

कृष्णा अभिषेक अपनी बहन आरती से बेहद प्यार करते हैं. संगीत नाईट में वे अपनी बहन पर प्यार लुटाते दिखे.