logo-image

'Kasautii Zindagii Kay-2' की प्रेरणा-कोमोलिका की ये हॉट तस्वीरें हुईं वायरल

हिना खान (Hina Khan) 'कोमोलिका', प्रेरणा 'एरिका' और अनुराग की ऑफस्क्रीन बहन पूजा बनर्जी ने जमकर मस्ती की.

Updated on: 02 May 2019, 10:54 AM

नई दिल्ली:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay-2) में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) लीड रोल में हैं. कसौटी जिंदगी की 2 की कहानी इस वक्त दिलचस्प मोड़ पर है. ऑनस्क्रीन जितना ड्रामा हो रहा है वहीं ऑफस्क्रीन शो की गर्ल गैंग पूल में जमकर मस्ती करती नजर आई है.

हिना खान (Hina Khan) 'कोमोलिका' और प्रेरणा 'एरिका' और अनुराग की ऑफस्क्रीन बहन पूजा बनर्जी ने जमकर मस्ती की. तीनों को एक साथ पूल में हॉट अंदाज देखने को मिला. हिना खान सफेद रंग की प्रिंटेड बिकिनी में कहर ढा रही हैं, वहीं एरिका काले रंग की मोनोकोनी में दिख रही हैं.

View this post on Instagram

Because Hotties hang out at the pool🌴🌴 @iam_ejf @poojabanerjeee what a day girls..what fun #BossBabe #Hotties #SwimTeam

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

यह भी पढ़ें- KBC 11: करोड़पति बनने का ये है प्रोसेस, जानें KBC Registration का तरीका

अनुराग की बहन निवेदिता का रोल कर रहीं अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने भी प्रिंटेड बिकिनी पहनी हुई है. अभिनेत्रियों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर ये हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. कसौटी जिंदगी की 2 में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें- Happy Birthday Satyajit Ray: एक ऐसा निर्देशक जिनके घर ऑस्कर अवार्ड खुद चलकर आया

दरअसल आने वाले एपिसोड में कोमोलिका की हकीकत सबको पता चल जाएगी और किसी कारणवश उसकी मौत भी हो जाएगी. बता दें कि पहले एपिसोड में ऐसा कुछ भी दिखाया जाने वाला नहीं था लेकिन अब हिना खान जल्द ही शो को छोड़ने वाली हैं. इसलिए उनकी एग्जिट के वजह से एपिसोड को नए तरीके से क्रिएट किया गया है.