logo-image

कसौटी जिंदगी की 2: प्रेरणा की जिंदगी में लौटा गुजरा हुआ कल, नवीन बाबू की Entry से आने वाला है नया ट्विस्ट

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) धीरे-धीरे दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है. इस सीरियल में आए दिन ऐसे ट्विस्ट आते हैं कि शो सुर्खियों में आ जाता है.

Updated on: 27 Jan 2019, 09:55 PM

मुंबई:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) का सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) धीरे-धीरे दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है. इस सीरियल में आए दिन ऐसे ट्विस्ट आते हैं कि शो सुर्खियों में आ जाता है. पहले प्रेरणा शर्मा (Prerna Sharma) और अनुराग बसु (Aanurag Basu) की प्यार के बीच कोमोलिका (Komolika) यानि हिना खान (Hina Khan) की एंट्री हुई. वहीं, एक बार फिर प्रेरणा का गुजरा हुआ नवीन चंद्र चट्टोपाध्याय के रूप में वापस आ रहा है.

स्टार प्लस ने हाल ही में शो का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दिखाया जा रहा है कि प्रेरणा का गुजरा हुआ कल फिर से सामने आ गया है. सीरियल में विलेन बने नवीन बाबू यानि संजय स्वराज प्रेरणा की जिंदगी में फिर वापस आ गए हैं. अब देखना होगा कि इस बार नवीन बाबू अनुराग और प्रेरणा के बीच क्या परेशानियां खड़ी करेंगे.

ये भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 9: कॉकरोच से इस कदर डरीं शमिता शेट्टी, बोल दिया- 'शो में आने का फैसला गलत था!'

कसौटी जिंदगी की 2 के दर्शकों को ऐसा भी लग रहा है कि शो के दोनों विलेन यानि नवीन बाबू और कोमोलिका मिलकर कुछ बड़ा बखेड़ा खड़ा करने वाले हैं. शो के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा.

शो में अब तक दिखाया गया है कि अनुराग और उसकी एक्स गर्लफ्रेंड मिष्का की सगाई हो चुकी है, लेकिन इसी दौरान अनुराग को अपने प्यार का अहसास हो गया है. उसे समझ आ गया है कि वह प्रेरणा से प्यार करता है.

घर में अचानक आग लग जाती है और अनुराग-प्रेरणा फंस जाते हैं. इसी बीच अनुराग प्रेरणा से अपने प्यार का इजहार करता है, लेकिन वह यह सब सुनने से पहले ही आग के धुएं की वजह से बेहोश हो जाती है.

ये भी पढ़ें: खेसारी लाल यादव के नए गाने ने मचाया तहलका, 'फराक तोहार टाइट लागेला' ने यूट्यूब पर तोड़े रिकार्ड

अब अनुराग प्रेरणा से अपने प्यार का इजहार कैसे करेगा! और क्या नवीन बाबू प्रेरणा के साथ कुछ गलत करेंगे! इन सभी सवालों के जवाब पाने के लिए शो के अगले एपिसोड का इंतजार करना पड़ेगा.