News Nation Logo

Kasautii Zindagii Kay 2: क्या अब घरवालों के सामने आ जाएगी नवीन बाबू की सच्चाई...

एकता कपूर के नए सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा। एक तरफ नवीन बाबू और प्रेरणा की सगाई होने वाली है तो दूसरी तरफ अनुराग बासु, नवीन का असली चेहरा सभी के सामने लाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है।

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 02 Nov 2018, 12:00:37 PM
अनुराग, नवीन बाबू और प्रेरणा (फाइल फोटो)

मुंबई:

एकता कपूर के नए सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (kasautii zindagii kay 2) में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा। एक तरफ नवीन बाबू (संजय स्वराज) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) की सगाई होने वाली है तो दूसरी तरफ अनुराग बासु (पार्थ समथान), नवीन का असली चेहरा सभी के सामने लाने के लिए पूरी कोशिश कर रहा है। अनुराग को पिछले कई दिनों से नवीन पर शक हो रहा था।

बीते एपिसोड में दिखाया गया कि अनुराग किसी तरह से नवीन की पत्नी के घर पहुंच जाता है और उसके हाथ दोनों की कुछ फोटोज लग जाती हैं। वह उन तस्वीरों को घर ले आता है और नवीन-प्रेरणा की सगाई के फंक्शन में एक प्रोजेक्टर पर उन फोटोज को घरवालों को दिखा देता है।

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख के 'विलेन' से 'किंग ऑफ रोमांस' बनने तक का सफर

इसके बाद नवीन बाबू पर सवालों की बौछार हो जाती है। अनुराग से लेकर मोहिनी बासु तक उससे फोटो में दिख रही औरत के बारे में पूछते हैं, लेकिन नवीन जवाब नहीं देता है। वह कहता है कि प्रेरणा उससे कुछ नहीं पूछ रही है तो किसी भी सवाल का जवाब नहीं देगा। लेकिन नवीन का पासा पलट जाता है और प्रेरणा उससे पूछती है कि आखिर फोटो में उसके साथ दिख रही औरत कौन है?

अब आप सोच रहे होंगे कि अब तो नवीन का भांडाफोड़ हो जाएगा और नवीन-प्रेरणा की सगाई टूट जाएगी? आपको बता दें कि आप गलत सोच रहे हैं।

दरअसल, नवीन की पत्नी ऐन मौके पर सभी के सामने पहुंच जाती है और नवीन को अपना देवर बताती है। अब देखना होगा कि प्रेरणा को बचाने के लिए अनुराग अगला कदम क्या उठाएगा।

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Nov 2018, 11:38:01 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.