News Nation Logo

Kasautii Zindagii Kay 2 : प्रेरणा ने अपनाया नया अवतार, कोमोलिका बनी अनुराग की दूसरी पत्नी!

अब तक के एपिसोड में आपने देखा कि प्रेरणा शर्मा (एरिका फर्नांडिस), अनुराग (पार्थ समथान) के घर पहुंच जाती है और खुद को अनुराग की पहली पत्नी बताती है.

News Nation Bureau | Edited By : Sonam Kanojia | Updated on: 08 Mar 2019, 03:56:16 PM
अनुराग और कोमोलिका (फोटो: Twitter)

मुंबई:  

स्टार प्लस चैनल पर आने वाले सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' धीरे-धीरे दर्शकों का फेवरेट होता जा रहा है. इसकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. अब तक के एपिसोड में आपने देखा कि प्रेरणा शर्मा (एरिका फर्नांडिस), अनुराग (पार्थ समथान) के घर पहुंच जाती है और खुद को अनुराग की पहली पत्नी बताती है. बासु परिवार में अनुराग की मां मोहिनी और बहन निवेदिता यह मानने को तैयार नहीं होते हैं और प्रेरणा को खूब खरी-खोटी सुनाते हैं.

काफी बहस और तीखी नोक-झोंक होने के बाद प्रेरणा सभी को बताती है कि वह सबूत दिखा सकती है. वह सबूत लेने बाहर चली जाती है. इसके बाद मोहिनी, निवेदिता और कोमोलिका अनुराग से सवाल करते हैं क्या प्रेरणा सच बोल रही है, लेकिन अनुराग चुप ही रहता है.

ये भी पढ़ें: 'सोनचिड़िया' के बाद अब 'दिल बेचारा' मे नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत

प्रेरणा बाहर जाकर उसी पंडित को बुलाकर लाती है, जिसने मंदिर में अनुराग के साथ उसकी शादी कराई थी. वह सभी को बताती है कि दुर्गा मां के सेवक (पंडित) ने खुद उन्हें आशीर्वाद दिया है. वह उनकी शादी के साक्षी और गवाह हैं. प्रेरणा अनुराग से सवाल करती है कि क्या उसे पंडित जी याद हैं तो वह भी हामी भर देता है.

प्रेरणा, अनुराग पर एक और इल्जाम लगाती है कि वह उसकी और कोमोलिका की शादी रोकना चाहती थी, ठीक वैसे ही, जैसे अनुराग ने उसकी और नवीन बाबू की शादी रोकी थी. प्रेरणा सभी को बताती है कि अनुराग ने मंदिर में उसके साथ शादी की कसम खाई थी और कई वादे किए थे.

ये भी पढ़ें: आकाश-श्लोका की मेहंदी सेरेमनी का वीडियो हुआ वायरल, लड़की वालों ने जमाया रंग

इसके बाद पंडित जी सभी को बताते हैं कि अनुराग और प्रेरणा की शादी हो चुकी है. फिर मोहिनी अनुराग से पूछती है कि क्या प्रेरणा सच बोल रही है तो अनुराग बोलता है कि हां, सारी बातें सच हैं. यह सुनकर सभी के होश उड़ जाते हैं. इसके बावजूद जब मोहिनी सब कुछ मानने को तैयार नहीं होती है तो प्रेरणा अपने गले में पहना धागा भी निकाल कर दिखा देती है.

इस दौरान प्रेरणा कोमोलिका (हिना खान) की भी जमकर बेइज्जती करती है. वह यह भी ऐलान करती है कि अब से 'बासु हाउस' में अनुराग के साथ रहेगी, उसकी पत्नी और घर की बहू बनकर. फिर पंडित जी भी बताते हैं कि प्रेरणा सच कह रही है और अनुराग की पहली पत्नी कहलाने का हक सिर्फ उसको ही है.

अब क्या कोमोलिका, प्रेरणा के खिलाफ कोई साजिश रचेगी या कहानी में कोई नया ट्विस्ट आएगा, ये अगले एपिसोड में ही पता चलेगा.

First Published : 08 Mar 2019, 03:50:13 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.