logo-image

करिश्मा तन्ना का जिम में वजन उठाते समय बिगड़ा बैलेंस, बाल-बाल बचीं

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं, और अक्सर अपने वर्क आउट की फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में करिश्मा ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 09 Jul 2021, 01:20 PM

highlights

  • जिम में वजन उठाते समय हुआ हादसा
  • वजन उठाते समय करिश्मा का बैलेंस बिगड़ा
  • फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं करिश्मा तन्ना

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन फैंस के लिए कुछ न कुछ कॉन्टेंट शेयर करती रहती हैं. करिश्मा तन्ना अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं, और अक्सर अपने वर्क आउट की फोटोज-वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में करिश्मा ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करिश्मा हेवी वेट उठाती नजर आ रही हैं, हालांकि तभी एक हादसा हो जाता है और वो बाल-बाल बचती हैं. 

ये भी पढ़ें- Collar Bomb से लेकर The Water Man तक, आज रिलीज हो रही हैं ये वेब सीरीज 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

दरअसल करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) वजन उठाने की कोशिश कर रही थीं जब उनका संतुलन बिगड़ गया. अच्छी बात ये रही कि वजन बहुत ज्यादा नहीं था और करिश्मा (Karishma Tanna) ने बहुत ही समझदारी के साथ खुद को संभाल लिया. वह धीरे-धीरे करके जमीन पर बैठ गईं और उन्होंने फिर वजन को नीचे छोड़ दिया. करिश्मा को चोट नहीं लगी और उन्होंने हिम्मत से काम लेते हुए फिर कोशिश की. उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

इस वीडियो को शेयर करते हुए करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने कैप्शन में लिखा कि 'हर हार एक सीख है. अगर आप हारने के लिए तैयार नहीं हैं तो आप जीतने के लिए भी तैयार नहीं हैं. क्या आप सहमत हैं?' वीडियो में दिख रहा है कि दूसरी कोशिश में उन्होंने सफलतापूर्वक वजन उठा लिया और फिर उन्होंने 2-3 बार वेट उठाया. वीडियो को करिश्मा के फैन पेजों पर जमकर शेयर किया जा रहा है और कॉमेंट बॉक्स में फैंस करिश्मा की तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शबाना आजमी के बाद ऑनलाइन ठगी का शिकार हुईं मीरा राजपूत, ये है मामला

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

योग दिवस पर करिश्मा ने अपनी एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वे दरवाजे के पास पुलअप्स बार के सहारे रस्सी बांधकर उल्टी लटकती नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर को देखकर कई फैंस को ऐसा लगा जैसा करिश्मा (Karishma Tanna) दरवाजे से उल्टी लटकी हुई हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने कैप्शन में लिखा कि आप सभी को योग दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आप सभी स्वस्थ रहें और ईश्वर का आशीर्वाद आप पर बना रहे.