logo-image

द कपिल शर्मा शो में करीना कपूर खान ने बताया- करिश्मा मेरे दादाजी की फेवरेट थी

करीना कपूर खान पहली बार द कपिल शर्मा शो में आई थीं तो उन्होंने भी जमकर हंसी का धमाल मचाया और बहुत-सी राज की बातें भी बताईं.

Updated on: 20 Dec 2019, 09:15 PM

नई दिल्‍ली:

द कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड्स पूरे होने के मौके पर आगामी वीकेंड में बॉलीवुड के जाने-माने सितारे और फिल्म 'गुड न्यूज़' के कलाकार अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी इस शो का मजा दोगुना करने पहुंचेंगे. जहां दूसरे सभी एक्टर्स पहले भी इस शो में आ चुके हैं, वहीं करीना पहली बार इस शो में पहुंची थीं. चूंकि, करीना पहली बार इस शो में आई थीं तो उन्होंने भी जमकर हंसी का धमाल मचाया और बहुत-सी राज की बातें भी बताईं.

यह भी पढ़ेंःनिर्मला सीतारमण ने ममता बनर्जी से पूछा सवाल- क्या भारतीय संस्थाओं पर भरोसा नहीं...

एक दिलचस्प चर्चा के दौरान कपिल शर्मा ने बताया कि राज कपूर सर आम खाने के बहुत शौकीन थे और वो उसे अपने कमरे में छुपाकर रखते थे. तो क्या करीना ने कभी उनके आम चुराए?. इस सवाल पर करीना पुरानी यादों में खो गईं और उन्होंने बताया कि कैसे उनके दादाजी अपने कमरे में आमों को ताले में बंद रखते थे और किसी को भी नहीं देते थे.

करीना ने बताया, "हम चुपके से इन आमों तक पहुंचने की कोशिश करते थे, लेकिन हमें कभी भी मौका नहीं मिलता था. मेरे दादाजी आमों को लेकर इतने सचेत रहते थे कि वो अपने कैबिनेट में आम छुपाकर ताला लगा देते थे (हंसते हुए), लेकिन करिश्मा को हमेशा आम मिल जाते थे. दरअसल, करिश्मा मेरे दादाजी की सबसे प्रिय पोती थी. वो उसका बहुत लाड़ करते थे और वो उसे हद से ज्यादा चाहते थे. मैं करिश्मा के हिस्से पर हाथ मारने की कोशिश करती थी और उसे गार्डन में छुपाकर रख देती थी और बाद में खा लेती थी."

यह भी पढ़ेंःCAA Protest: दिल्ली गेट पर प्रदर्शकारियों ने गाड़ियों में लगाई आग, पुलिस ने वाटर कैनन का किया इस्तेमाल

बातों का सिलसिला जारी रखते हुए करीना ने बताया, "जब भी करिश्मा दादाजी से आम मांगती थी तो वो कहते थे 'लो बेटा लो लो...' अक्षय भी इस मौके पर खुद को रोक न सके और उन्होंने एक विचित्र सा कमेंट कर दिया, "शायद इसीलिए उन्हें लोलो कहते हैं (हंसते हुए)." इस पर करीना ने जवाब दिया, "लगता है मुझे अपनी मॉम से इस बारे में जरूर पूछना पड़ेगा." बातचीत में आगे कपिल ने बताया कि तैमूर अली खान का डॉक्टर और उनकी बेटी का डॉक्टर एक ही था.