logo-image

Karan Kundrra: 'फ्यूचर के लिए बड़े सपने हैं, निब्बा-निब्बी नहीं हैं हम,' रिलेशनशिप को लेकर बोले करण कुंद्रा

टेलीविजन एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और उनकी गर्लफ्रेंड और को-स्टार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक-दूसरे के लिए अपने प्यार के बारे में खुलकर बात करते रहे हैं.

Updated on: 05 May 2023, 08:35 PM

मुंबई :

टेलीविजन एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और उनकी गर्लफ्रेंड और को-स्टार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक-दूसरे के लिए अपने प्यार के बारे में खुलकर बात करते रहे हैं. दोनों एक्टर्स बिग बॉस 15 के घर के अंदर मिले और तब से डेटिंग कर रहे हैं. हाल ही में, करण ने अपने रिश्ते को फॉर्मल बनाने की अपनी योजना के बारे में बात की और कहा कि वे मेच्युर लवर्स है न कि 'निब्बा-निब्बी'. करण कुंद्रा हाल ही में कलर्स के शो 'तेरे इश्क में घायल' में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अभी तक अपनी शादी के विषय के बारे में बात करने से खुद को दूर ही रखा है. एक नए इंटरव्यू, जब उनसे 'रोका' समारोह के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने यह कहते हुए हंसी उड़ाई, "कुछ करते हैं."

एक्टर ने यह भी उल्लेख किया कि उनके और तेजस्वी के आगे के बहुत प्लान्स हैं और दोनों एक-दूसरे को उसी के लिए मोटिवेट करते रहते हैं. करण ने कहा, 'हमारे बड़े सपने हैं और हम उन्हें पूरा करने के लिए एक-दूसरे पर जोर दे रहे हैं.  हर तीन या चार दिन में बैठकर अपने लक्ष्यों पर चर्चा करते हैं. मैं इंस्टाग्राम पर कुछ देखता हूं मैं उसे भेजता हूं और वह मुझे मोटिवेट पोस्ट भी भेजती है - कि करण हमें यह करना है, वह पूरा करना है. हमारे लक्ष्य बहुत उच्च स्तर पर निर्धारित हैं. हम निब्बा-निब्बी नहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

ट्रोलिंग का रहते हैं शिकार 

पब्लिक फिगर होने के नाते, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं,  लेकिन दोनों को इन सब बातों से कोई असर नहीं पड़ता. करण ने कहा, 'अपनी ऊंचाई पर आपको ढेर सारा प्यार मिलेगा, अपने निचले स्तर पर आपको काफी नफरत मिलेगी. लेकिन क्या ये ट्रोल आपके बिल चुका रहे हैं? जब चीजों की बड़ी योजना की बात आती है तो वे कोई प्रभाव नहीं डालते हैं. करण (Karan Kundrra) और तेजस्वी  (Tejasswi Prakash) अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हैं और उन्हें डिनर डेट पर जाते हुए पैपराजी द्वारा भी स्पॉट किया जाता है.