News Nation Logo
Banner

सुनील ग्रोवर पर भड़के कपिल शर्मा, बंद करो अफवाह फैलाना, 100 बार किया था फोन

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच एक बार फिर ट्विटर वार शुरू हो गई है।

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Singh | Updated on: 18 Mar 2018, 12:27:45 PM

मुंबई:  

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच एक बार फिर ट्विटर वार शुरू हो गई है।

हाल ही में कपिल शर्मा के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के लिए सुनील ग्रोवर को अप्रोच को लेकर दोनों कॉमेडियन फिर से ट्विटर पर एक दूसरे के साथ भिड़ गए हैं।

दरअसल कहा जा रहा था 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' में दोनों कॉमेडियन साथ नजर आने वाले हैं। लेकिन एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए सुनील ग्रोवर ने लिखा था, 'भाई आप जैसे कुछ और लोग भी मुझसे यही सवाल पूछते हैं। लेकिन मुझे इस शो से कोई कॉल नहीं आया। मेरा फोन नंबर भी वही है। इंतजार कर के अब मैंने कुछ और साइन कर लिया कल। आप लोगों की दुआओं से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं। जल्दी आपके सामने आता हूं।'

सुनील का यह ट्वीट कपिल को बिल्कुल रास नहीं आया। उन्होंने भी इसका जवाब देते हुए लिखा, 'पाजी, मैंने 100 बार से ज्यादा बार फोन किया और दो बार आपके घर मिलने आया..हर बार आप शो और काम के चलते बाहर थे.. प्लीज इस तरह की अफवाह ना फैलाएं कि मैंने आपको फोन नहीं किया।'

कपिल ने यह भी लिख दिया है कि अब वह ट्विटर पर ही बात करेंगे। बहुत हो चुका है। फिलहाल कपिल के इस ट्वीट का सुनील ग्रोवर ने कोई जवाब नहीं दिया।

बता दे कि 'कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा' में इन दोनों की जोड़ी को दर्शको ने बहुत पंसद किया है। हालांकि उनके आपसी झगड़े और इय ट्विटर वार के बाद अब दोनों के वापस आने की संभावनाएं कम ही लगती है।

इसे भी पढ़ें: नेहा धूपिया के पापा को लगता था तीन महीने में वापस घर आएगी, बनाना चाहते थे आईएएस

First Published : 18 Mar 2018, 12:26:02 PM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.