logo-image

Kapil Sharma-Sunil Grover: फ्लाइट में साथ सफर करते दिखे कपिल और सुनील ग्रोवर, फैंस ने पूछे मजेदार सवाल

Kapil Sharma-Sunil Grover Fight: अक्टूबर 2017 में एक वर्ल्ड टूर के दौरान सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा का फ्लाइट में झगड़ा हो गया था.

Updated on: 08 Apr 2024, 07:53 AM

नई दिल्ली:

Kapil Sharma-Sunil Grover: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आज काफी पॉपुलर हैं. वो नेटफ्लिक्स पर अपने नये शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में एक खास बात ये है कि सुनील ग्रोवर गुत्थी बनकर वापस लौट आए हैं. शो के लिए सुनील और कपिल शर्मा ने अपनी दुश्मीन को भुला दिया है. साल 2017 में हुए झगड़े को भूलकर दोनों कॉमेडियन साथ आ गए हैं. हाल में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की एक फोटो काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दोनों फ्लाइट में साथ सफर करते नजर आ रहे हैं.  एक बार फिर कपिल और सुनील ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को गुदगुदाया है. फोटो के साथ कपिल शर्मा का मजेदार कैप्शन भी फैंस को पसंद आया है. दरअसल, दोनों फ्लाइट में हुई अपनी लड़ाई का ही मजाक उड़ा रहे हैं. 

कपिल और सुनील की मजेदार टाइमिंग
कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है. इसमें दोनों फ्लाइट में बैठे साथ में पोज दे रहे हैं. फोटो के साथ कपिल ने सुनील के साथ छह साल पहले हुए झगड़े पर कटाक्ष किया है. कॉमेडियन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक मजेदार कैप्शन के साथ तस्वीर साझा की है. तस्वीर के लिए पोज़ देते समय दोनों मुस्कुरा रहे हैं. उनके बीच जूस का गिलास रखा हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन दिया, 'चिंता मत करो दोस्तों, यह एक छोटी सी फ्लाइट है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वायरल हो गई फोटो
यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह वायरल हो गई. फैंस भी दोनों कॉमेडियन की इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक सके. फैंस ने कपिल और सुनील से फोटो को लेकर मजेदार सवाल पूछे. कुछ ने उनके सफर और रियूनियन पर खुशी जताई. 

सेलेब्स ने भी लिए मजे
न केवल फैंस बल्कि कई सेलेब्स और जानी-मानी हस्तियों ने भी कपिल और सुनील के सेंस ऑफ ह्यूमर की सराहना की. अदा शर्मा ने लिखा, "सोनू, ड्रिंक में दो बूंद सोडियम थायोसल्फेट डाल ही दो. स्वाद के लिए," गजराज राव ने कमेंट किया, "आप दोनों को प्यार," राजीव ठाकुर ने कमेंट किया, "हा हा हा," और इसी तरह कमेंट जारी रहे . इस पोस्ट पर भारती सिंह, सना सैय्यद, सुरेश रैना, युवराज सिंह, बादशाह समेत कई अन्य लोगों ने प्रतिक्रिया दी. पोस्ट करने के तीन घंटे के अंदर ही इस तस्वीर को 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए.

बता दें कि साल 2017 में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा ने के बीच जबरदस्त झगड़ा हो गया था. जब टीम अंतरराष्ट्रीय दौरे के लिए रवाना हुई, तो फ्लाइट में कपिल और सुनील के बीच बड़ी बहस हो गई. इसके बाद, सुनील ने द कपिल शर्मा शो से अचानक छोड़ दिया था.