logo-image

Kangana Ranaut के साथ बचपन में हुई थी 'गंदी हरकत', एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

रियलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने बचपन से जुड़ा एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है

Updated on: 25 Apr 2022, 02:35 PM

नई दिल्ली:

एकता कपूर के पहले रियलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शो में हर दिन ही लोग कुछ ना कुछ ऐसा खुलासा कर देते हैं कि 'लॉक अप' (Lock Upp) ट्रेंड होने लगता है. लेकिन हाल ही में शो की होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने बचपन से जुड़ा एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. कंगना अपनी बचपन की आपबीती सुनाते हुए शो में रो भी पड़ती हैं. कंगना बताती है कि वो भी बचपन में यौन शोषण की शिकार हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने पहली बार रसोई में बनाई ये मसालेदार सब्जी, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)

शो में एलिमिनेशन से बचने के लिए कंटेस्टेंट्स को अपनी जिंदगी से जुड़े गहरे राज खोल रहे हैं और इसी क्रम में कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने बताया कि बचपन में वह यौन शोषण का शिकार हो चुके हैं. मुनव्वर की बात सुनकर कंगना उन्हें साहस देती हैं और फिर अपनी कहानी बताती हैं. कंगना रनौत बताती हैं कि जब वह छोटी थीं तब उनके शहर में उनसे कुछ साल बड़ा लड़का उन्हें गलत तरीके से छूता था, लेकिन कम उम्र होने की वजह से उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनके साथ क्या हो रहा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आगे कहती हैं कि कम उम्र के बच्चों को इस तरह की शिक्षा भी नहीं दी जा सकती क्योंकि छोटे होने की वजह बच्चे कुछ समझ नहीं पाते, लेकिन ऐसी घटनाओं से बच्चों के मन में जिंदगी भर के लिए डर बस जाता है. कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अर्जुन रामपाल के साथ फिल्म 'धाकड़' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा कंगना 'तेजस' में भारतीय वायुसेना पायलेट की भूमिका निभाएंगी. कंगना आखिरी बार फिल्म थलाइवी में दिखाई दी थीं.