logo-image

काम्या पंजाबी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, प्रत्यूषा को मौत के 2 साल बाद भी इंसाफ न मिलने से निराश

टीवी सीरियल 'बालिका वधु' से घर-घर में मशहूर हुई प्रत्यूषा बनर्जी को गुजरे हुए 2 साल हो गए है।

Updated on: 01 Apr 2018, 11:46 PM

मुंबई:

टीवी सीरियल 'बालिका वधु' से घर-घर में मशहूर हुई प्रत्यूषा बनर्जी को गुजरे हुए 2 साल हो गए है। अभी तक प्रत्यूषा को इंसाफ न मिलने के कारण उनकी करीबी दोस्त काम्या पंजाबी निराश है।

काम्या ने इंस्टाग्राम पर प्रत्यूषा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा, 'दो साल हो गए लेकिन अभी तक कोई ट्रायल तक नहीं। हंसो मत मैं हार नहीं मानूंगी। हां, तुम्हारे माता-पिता दुखी है लेकिन मुझे न्यायिक व्यवस्था पर पूरा विश्वास है.. ऐसे ही बोलते है न??'

आगे उन्होंने लिखा, 'अपने जीवन की कदर करो। आपकी जान की यहां कोई कीमत नहीं है। लोग भूल कर आगे बढ़ जाते है।'

उन्होंने लोगों से अपील की कमेंट बॉक्स में RIP न लिखें। काम्या ने लिखा, 'अगर कुछ करना है तो इतना करो कि प्यार में अंधे मत बनो। अपने आपसे उम्मीद न छोड़ें, लड़ें, घरेलू हिंसा को रोके। जिंदगी को किसी और पर कुर्बान न करें। जिंदगी बेहद खूबसूरत है।'

 

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on Mar 31, 2018 at 9:14pm PDT

और पढ़ें: बिग बी ने अभिषेक की तिरंगे के साथ फोटो पर किया गलत ट्वीट, ऐसे सुधारी गलती

गौरतलब है कि प्रत्यूषा बनर्जी को गोरेगांव स्थित 2 बीएचके फ्लैट में पंखे से लटका पाया गया था। जहां वह राहुल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थीं। प्रत्यूषा को उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज ने अस्पताल पहुंचाया था जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था।

काम्या पंजाबी ने पिछले साल एक अप्रैल को कोर्ट के स्टे ऑर्डर के बावजूद प्रत्यूषा बनर्जी की डेथ एनिवर्सरी पर उनकी आखिरी शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ न कहे' रिलीज की थी।  प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज ने मुंबई की एक अदालत में याचिका दायर कर शॉर्ट फिल्म की रिलीज पर रोक की मांग की थी। 

और पढ़ें: ब्राइडल अवतार में कैटरीना के साथ नज़र आई इसाबेल, इंटरनेट पर छाया दोनों बहनों का लुक