logo-image

TMKOC: जेनिफर मिस्त्री का शो के मेकर्स पर बड़ा आरोप, बोलीं-बच्चों को भी नहीं बख्शा

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कहा, “परीक्षा के दौरान, जैसे हमारा नाइट शिफ्ट होता था, तो बच्चे बिचारे नाइट शिफ्ट में, नाइट शूट भी कर रहे हैं, बैठकर के बिचारे पढ़ रहे हैं और सुबह 7 बजे उनके एग्जाम भी हैं.

Updated on: 09 Jun 2023, 11:05 PM

नई दिल्ली:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) के मेकर्स के खिलाफ दावे और आरोप लगाने में एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry) यानी रोशन भाभी सबसे आगे रही हैं. न केवल उन्होंने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, बल्कि वह इस बारे में भी खुलकर बात कर रही हैं कि कैसे कुछ एक्टर्स के साथ सेट पर दुर्व्यवहार किया गया था. सेट पर महिलाओं के साथ हो रहे अन्याय के बारे में खुलकर बात करने के बाद अब उन्होंने दावा किया है कि मेकर्स ने बच्चों को भी नहीं बख्शा.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जेनिफर (Jennifer Mistry) ने याद किया कि कैसे पूरी टप्पू सेना अक्सर अपनी रात की शूटिंग पूरी कर लेती थी और फिर सेट से ही एग्जाम देने के लिए अपने स्कूल चली जाती थी. तप्पू सेना में टप्पू (भाव्य गांधी), सोनू (झील मेहता बाद में निधि भानुशाली की जगह), गोगी (समय शाह), गोली (कुश शाह) और पिंकू (अजहर शेख) शामिल थे. शो के लिए काम करने के दौरान उन्होंने कितना त्याग किया, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बच्चों के साथ सहानुभूति व्यक्त की है. 

रात में बच्चे शूट के साथ पढ़ते थे

जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने कहा, “परीक्षा के दौरान, जैसे हमारा नाइट शिफ्ट होता था, तो बच्चे बिचारे नाइट शिफ्ट में, नाइट शूट भी कर रहे हैं, बैठकर के बिचारे पढ़ रहे हैं और सुबह 7 बजे उनके एग्जाम भी हैं. तो, उसके लिए कितने बार बच्चे लोग डायरेक्ट सेट्स से परीक्षा देने गए हैं. बच्चो ने तो बहुत बलिदान किया है.”जब से जेनिफर ने अपने आरोप लगाए हैं, उनके पूर्व को-स्टार, एक्ट्रेस प्रिया आहूजा राजदा और मोनिका भदौरिया के साथ-साथ पूर्व निर्देशक मालव राजदा ने उनके समर्थन में बात की है.  एक्ट्रेस ने असित मोदी और उनकी टीम के हाथों उनके और अन्य अभिनेत्रियों के साथ हुए अन्याय के बारे में खुलकर बात की.