logo-image

Video: करीना से जबरिया शादी करने के चक्कर में करण वाही को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मारा तमाचा!

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी से सजी फिल्म जबररिया जोड़ी इस साल 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

Updated on: 20 Jul 2019, 12:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी से सजी फिल्म जबररिया जोड़ी इस साल 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है. अब जबकि फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. दोनों स्टार्स फिल्म का जमकर प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं.

हाल ही में सिद्धार्थ और परिणीति डांस इंडिया में पहुंचे. जहां शो के होस्ट करण वाही के साथ सिद्धार्थ और परिणीति ने जमकर मस्ती की. लेकिन इस बीच शो के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सिद्धार्थ ने करण को तमाचा जड़ दिया. हालांकि तमाचा मारने का कारण काफी फनी था.

यह भी पढ़ें: सिर्फ 19 साल की उम्र में ही नसीरुद्दीन शाह ने कर ली थी शादी, पर्दे पर दे चुके हैं कई इंटिमेट सीन

दरअसल, 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर सिद्धार्थ और परिणीति ने तय किया कि करण को बंधक बनाकर उनकी जबरिया शादी करवाएंगे. बातों ही बातों में करण ने कहा कि उनकी नजर में एक लड़की है लेकिन उसका पति मान नहीं रहा है. जब सिद्धार्थ ने उसका नाम पूछा तो करण ने उसका नाम सैफ अली खान बता डाला. करण की इस बात को सुनते सभी चौंक गए और हंसने लगे. इसके बाद सिद्धार्थ ने हंसते-हंसते करण को तमाचा जड़ दिया.

बता दें कि जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ के साथ परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगी. वैसे ये दूसरी बार है जब दोनों ही स्टार्स स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. इससे पहले दोनों साल 2014 में हंसी तो फंसी में नजर आए थे. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था.