logo-image

ITA Awards 2023: ये रिश्ता...फेम हर्ष चोपड़ा ने जीता बेस्टर एक्टर अवॉर्ड, तेजस्वी के हिस्से भी आई ट्रॉफी

रोहित शेट्टी को भी अपने हाथों में एक ट्रॉफी पकड़े देखा गया और ऐसा लगता है कि उन्होंने इसे सर्वश्रेष्ठ होस्ट के लिए जीता है.

Updated on: 11 Dec 2023, 09:33 AM

नई दिल्ली:

ITA Awards 2023: टीवी के सबसे बड़े अवॉर्ड्स शो आईटीए अवॉर्ड्स का आयोजन हो चुका है. बीती रात रविवार 10 दिसंबर को मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन हुआ था. इसका एपिसोड 23 दिसंबर को प्रसारित होगा. टीवी इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवॉर्ड शो में ओटीटी और बॉलीवुड हस्तियां भी शामिल हुई थीं. शो में टीवी इंडस्ट्री के बड़े-बड़े कलाकार शामिल हुए थे. साथ ही सोशल मीडिया पर कुछ स्टार्स ने ट्रॉफी के साथ भी फोटोज शेयर की हैं. इस साल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर हर्षद चोपड़ा ने बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है. 

फैंस यह जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आईटीए में किसने कौन सा अवॉर्ड जीता है? पूरी सूची अभी सामने नहीं आई है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज को देख हम कुछ समझ सकते हैं. एक्टर हर्षद चोपड़ा ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु की भूमिका के लिए मोस्ट पॉपुलर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रॉफी के साथ तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, मंच पर सब कुछ कह दिया, अब कहने को कुछ नहीं... केवल एक चीज बची है वह है "अभिमन्यु बिड़ला के रूप में साइन करना' मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि मैंने पिछले दो सालों से @theitaofficial ट्राफियां पोस्ट नहीं की हैं.हाँ हमने यह कर दिखाया...23 तारीख को मिलते हैं." 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshad Chopda (@harshad_chopda)

हर्षद चोपड़ा के अलावा एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने नागिन 6 में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता है. अदिति देव शर्मा ने कथा अनकही के लिए सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस जूरी महिला का अवॉर्ड जीता है। वह शो में कथा के रूप में लीड रोल प्ले कर रही हैं. रोहित शेट्टी को भी अपने हाथों में एक ट्रॉफी पकड़े देखा गया और ऐसा लगता है कि उन्होंने इसे सर्वश्रेष्ठ होस्ट के लिए जीता है. ये टीवी न्यूज़ की एक बड़ी कहानी है जिसमें अभी कई विनर्स के नाम सामने आने बाकी हैं.विजेताओं की पूरी सूची जल्द ही जारी की जाएगी.

इस साल शिवांगी जोशी और प्रणाली राठौड़ को कोई अवॉर्ड नहीं मिला है. वहीं शो के हौस्ट के तौर पर बड़े अच्छे लगते हैं 2 एक्टर नकुल मेहता और परितोष त्रिपाठी मौजूद थे. कार्यक्रम की मुख्य अतिथि के रूप में स्मृति ईरानी भी थीं. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन भी अपने पिता राकेश रोशन के साथ इवेंट में शामिल हुए थे.